scriptसिमी के एजेन्ट से परेशान है बीसलपुर चेयरमैन, सत्ता के नशे में एक सभासद बनना चाहता खुद चेयरमैन | bisalpur chairman getting trouble from said simi ajent | Patrika News
पीलीभीत

सिमी के एजेन्ट से परेशान है बीसलपुर चेयरमैन, सत्ता के नशे में एक सभासद बनना चाहता खुद चेयरमैन

चेयरमैन ने की एएसपी से लिखित शिकायत
बीसलपुर के एक पालिका सदस्य की शह पर लगाये जा रहे आरोप
पालिका सदस्य पर है एक पूर्व राज्यमंत्री व दो विधायकों का हाथ

पीलीभीतJan 16, 2019 / 12:23 pm

suchita mishra

Bisalpur

Bisalpur

पीलीभीत। बीसलपुर नगर पालिका परिषद के चेयरमैन नूर अहमद अंसारी ने अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्रा को लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र देकर कहा है कि कुछ असामाजिक तत्व उनकी छवि खराब करने के लिए लगातार झूठी शिकायतें कर रहे है। उन्होंने किसी भी व्यक्ति से न ही नौकरी के नाम पर पैसा लिया है और न ही विकास कार्य में नगर में कोई कमी रखी है। लेकिन कार्य को बाधित करने के लिए यह लोग उलझा रहे हैं और छवि खराब कर रहे हैं। उन्होंने शिकायती पत्र में इन लोगो के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

यह था पूरा मामला
बीसलपुर नगर पालिका अध्यक्ष पर नगर पालिका के सदस्य वरूण जायसवाल ने कुछ माह पूर्व आरोप लगाये थे कि उन्होंने कुछ लोगो की एसआरएम इंटर कालेज में नियुक्ति फर्जी तरीके से करके उनसे रूपये ऐंठे है। वरूण जायसवाल के भाई अमन जायसवाल उर्फ निक्की ने एसआरएम इंटर कालेज पहुँचकर यहां नियुक्त दैनिक वेतन पर काम कर रहे तीन कर्मचारियों के मोबाइल कैमरे से बयान दर्ज किये और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किय। जिसमें सभी ने बिना किसी वेतन के काम करना स्वीकारा।

एक कर्मी ने लगाया आरोप
एसआरएम इंटर कालेज में दैनिक वेतन पर कार्य कर रहे एक कर्मी गुलाम नबी आज़ाद ने पहले तो अमन जायसवाल को बयान दिए थे कि उसने कोई रिश्वत नहीं दी। लेकिन कुछ दिन बाद ही गुलाम नबी आजाद ने थाने में कुछ लोगो की शह पर तहरीर देते हुए बताया कि चेयरमैन नूर अहमद अंसारी ने उससे नौकरी के एवज़ में रिश्वत ली और अब वापस नहीं कर रहे।

चेयरमैन ने बताई शाजिश
बीसलपुर पालिका चेयरमैन नूर अहमद अंसारी ने खुद को बेदाग बताते हुए गुलाम नबी आज़ाद की शिकायत की है। आरोप है कि गुलाम नबी एक आतंकी प्रवत्ति का व्यक्ति है और उसके सिमी जैसे आतंकी संगठन से तार जुढ़े हुए है और जेल भी जा चुका है। गुलाम नबी भाजपा के दो मौजूदा बीजेपी विधायक व एक सभासद के हाथों की कठपुत्ली बनकर चंद रूपयों के लालच में यह सबकुछ कर रहा है। सभासद दोनों विधायकों का बेहद करीबी है और नामित अध्यक्ष बनना चाहता है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने दिया आश्वासन
अपर पुलिस अधीक्षक रोहित मिश्र ने चेयरमैन नूर अहमद अंसारी को आश्वासन दिया है कि भले ही कोई कितना भी सत्ता रूतबा दिखाए लेकिन जो भी कार्रवाई होगी वो निष्पक्ष की जायेगी।

खुद को बताया बेक़सूर

वहीँ नगर पालिका चेयरमैन के लगाये गए आरोपों पर गुलाम नबी ने खुद को बेक़सूर बताते हुए साजिश की बात कही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो