scriptशराब न पिलाने पर काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, जानिए पूरा मामला! | dabang cut young man's private part due to not giving liquor | Patrika News
पीलीभीत

शराब न पिलाने पर काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, जानिए पूरा मामला!

कुम्हार समारोह में युवक को मिला था 2100 का इनाम, जिसके बाद गांव के कुछ दबंगों ने की थी शराब की मांग। इंकार करने पर काट दिया गुप्तांग।

पीलीभीतJul 12, 2019 / 11:25 am

suchita mishra

youth

youth

पीलीभीत। जिला अस्पताल पीलीभीत में युवक का प्राइवेट पार्ट काटे जाने का मामला सामने आया है। घायल युवक के भाई का आरोप है कि शराब न पिलाने पर दबंगों ने युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और उसका गुप्तांग काट दिया। आनन फानन में परिजनों ने घायल युवक को जिला अस्पताल भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें

मस्जिद में अजान दे रहे बालक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

यह भी पढ़ें

Murder in Love पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मार डाला, शव नहर में फेंका

क्या है पूरा मामला
मिट्टी के बर्तनों को बढ़ावा देने के लिए पीलीभीत के बेनहर कॉलेज में कुम्हार समारोह का आयोजन किया गया था। यहां बेहतर कला प्रदर्शित करने के लिए गौहनिया निवासी देवदत्त प्रजापति पुत्र धन सिंह को 2100 रुपये नकद इनाम के साथ पुरस्कृत किया गया था। देवदत्त के भाई का आरोप है कि गांव के ही चेतराम, सुंदरलाल ने पहले इनाम का आधा हिस्सा मांगा। हिस्सा होने के बाद सुंदरलाल ने शराब की मांग की। इसके लिए देवदत्त ने इंकार कर दिया तो आपस में हाथापाई हो गई। इसके बाद चेतराम और उसके भाई आ गए। दो ने देवदत्त का गला पकड़ा और बाकी ने उसके गुप्तांग में ब्लेड मार दिया। जिससे काफी खून बहने लगा। इसके बाद परिजन आनन फानन में उसे लेकर जिला अस्पताल लेकर आए। इस मामले में अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि देवदत्त के प्राइवेट पार्ट में इंजरी है। खून काफी तेज बह रहा है। उसका प्राथमिक उपचार कर भर्ती कर लिया गया है।

Home / Pilibhit / शराब न पिलाने पर काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, जानिए पूरा मामला!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो