scriptकिशोरी की हत्या कर लाश जंगल में फेंकी | Girl Murdered in Epura Village news in Hindi | Patrika News
पीलीभीत

किशोरी की हत्या कर लाश जंगल में फेंकी

पीलीभीत में एक किशोरी की हत्य़ा कर दी गई है।

पीलीभीतDec 26, 2016 / 09:17 am

अमित शर्मा

Murder

Murder

बदायूं। अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। गांव एपुरा में एक किशोरी की हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक किशोरी खेत पर गई हुई थी इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई। हत्यारों ने वारदात को अंजाम देकर लाश जंगल में फेंक दी। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

जंगल में मिला किशोरी का शव
थाना क्षेत्र के गांव एपुरा में रहने वाले रामफूल शर्मा की 17 वर्षीय बेटी दीक्षा देर रात लगभग नौ बजे घर से खेत पर जाने को निकली थी। देर रात तक वापस न लौटने पर परिजनों ने आसपास इलाके में उसकी तलाश की और रात ज्यादा होने पर घर बैठकर इंतजार करने लगे। किशोरी का कोई सुराग नहीं लगने पर परिजन तहरीर देने थाने पहुंचे। ठीक इसी वक्त पुलिस को सूचना मिली कि चनी गांव के जंगल में एक किशोरी का शव पड़ा हुआ है।

पुलिस जुटी जांच में

पुलिस और परिवार मौके पर पहुंचे तो शव की शिनाख्त दीक्षा के रूप में हुई। बताया जाता है कि शव के गले पर निशान हैं और जीभ बाहर निकली हुई है। इससे गांव वाले और पुलिस गला दबाकर हत्या का कयास लगा रही है। सीओ बिल्सी एके पांडेय ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। एसओ प्रदीप यादव ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा गया है। मामले की जांच की जा रही है। मौत की असल वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही स्पष्ट हो सकेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो