scriptपूर्ति कार्यालय में विधायक का छापा, सप्लाई इंस्पेक्टर को लगाई फटकार | MLA Baburam Paswan raid in supply office | Patrika News
पीलीभीत

पूर्ति कार्यालय में विधायक का छापा, सप्लाई इंस्पेक्टर को लगाई फटकार

विधायक के पूर्ति कार्यालय पहुंचते ही कार्यालय में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अवैध रूप से उगाई करने वाले प्राइवेट कर्मचारी पूर्ति कार्यालय से भाग निकले।

पीलीभीतNov 16, 2019 / 07:34 pm

अमित शर्मा

पूर्ति कार्यालय में विधायक का छापा, सप्लाई इंस्पेक्टर को लगाई फटकार

पूर्ति कार्यालय में विधायक का छापा, सप्लाई इंस्पेक्टर को लगाई फटकार

पीलीभीत। पीलीभीत से पूरनपुर में पूर्ति कार्यालय से लगातार मिल रही शिकायतों को लेकर आज पूरनपुर से भाजपा के विधायक बाबूराम पासवान हरकत में आ गए। बाबूराम पासवान ने आज अपने कार्यकर्ताओं के साथ पूर्ति कार्यालय पर छापा मारा। विधायक के पूर्ति कार्यालय पहुंचते ही कार्यालय में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अवैध रूप से उगाई करने वाले प्राइवेट कर्मचारी पूर्ति कार्यालय से भाग निकले। वहीं विधायक ने पूरनपुर के सप्लाई इंस्पेक्टर की कड़ी फटकार लगाइ है।
यह भी पढ़ें

सांसद हेमा मालिनी की लगवाई हुईं स्ट्रीट लाइट बनीं शोपीस, अंधेरे में डूबे गांव

पूरनपुर से भाजपा के विधायक बाबूराम पासवान को अपने क्षेत्र की जनता से लगातार पूर्ति कार्यालय के भ्रष्टाचार की शिकायतें मिल रही थीं। शिकायतों पर कई बार विधायक बाबूराम पासवान ने पूरनपुर के सप्लाई इंस्पेक्टर वीर सिंह को सुधार करने के निर्देश दिए थे पर ढीले ढाले रवैया के चलते पूरनपुर के सप्लाई इंस्पेक्टर ने विधायक की एक न सुनी। जिसके बाद आज विधायक ने अपने कार्यकर्ताओं और एसडीएम को साथ लेकर पूरनपुर के पूर्ति कार्यालय पर छापा मार दिया। विधायक के पूर्ति कार्यालय पहुंचते ही कार्यालय में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अवैध रूप से काम करने वाले प्राइवेट कर्मचारी पूर्ति कार्यालय से भाग निकले। वहीं विधायक के सवालों में पूरनपुर के सप्लाई इंस्पेक्टर वीर सिंह घिरते नजर आए। वहीं विधायक के सवालों से बचने के लिए पूरनपुर के सप्लाई इंस्पेक्टर वीर सिंह ने चुप्पी साध ली।

Home / Pilibhit / पूर्ति कार्यालय में विधायक का छापा, सप्लाई इंस्पेक्टर को लगाई फटकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो