scriptआप सांसद संजय सिंह का बड़ा बयान, यूपी में महागठबंधन को मिल रही 60 से ज्यादा सीटें | aap leader sanjay singh says mahagathbandhan win around 60 seates in up lok sabha election | Patrika News
राजनीति

आप सांसद संजय सिंह का बड़ा बयान, यूपी में महागठबंधन को मिल रही 60 से ज्यादा सीटें

आप सांसद संजय सिंह ने तमाम एग्जिट पोल को नकारा
संजय सिंहः यूपी में महागठबंधन को 60 से ज्यादा सीट
अखिलेश यादव से मिलने के बाद संजय सिंह का बयान

नई दिल्लीMay 21, 2019 / 02:26 pm

धीरज शर्मा

sanjay singh

आप सांसद संजय सिंह का बड़ा बयान, यूपी में महागठबंधन को मिल रही 60 से ज्यादा सीटें

नई दिल्ली। देशभर में अब हर किसी की नजर 23 मई को आने वाले चुनाव परिणाम पर टिकी है। ऐसे में एग्जिट पोल ने जहां एनडीए को दोबारा सत्ता का रास्ता दिखाया है तो वहीं एनडीए के लिए एक बार फिर विपक्ष के दरवाजे खोल दिए हैं। हलांकि इस बीच विरोधी दल लगातार एग्जिट पोल पर सवाल उठाते हुए इसे नकार रहे हैं। कुछ ऐसा ही किया है आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने। सिंह के मुताबिक सभी एग्जिट पोल इस बार गलत साबित होंगे और यूपी महागठबंधन की शानदार जीत होगी।

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने बड़ा बयान दिया है। संजय सिंह ने कहा है कि सपा नेता अखिलेश यादव से मिलने के बाद मैं ये कह सकता हूं कि इस बार यूपी में महागठबंधन को 60 से ज्यादा सीटें मिलने जा रही हैं। आपको बता दें कि एग्जिट पोल आने के बाद से ही एनडीए और यूपीए के दल एक दूसरे से लगातार संपर्क बढ़ा रहे हैं, ताकि 23 मई को चुनाव परिणामों के बाद एक जुट होकर सरकार बनाई जा सके।
विवादित बयानों के बाद मोदी को फिर याद आए राजीव गांधी, 28वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1130729632888528896?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि एग्जिट पोल में दिल्ली से आम आदमी पार्टी का सूपड़ा ही साफ होता दिखाया जा रहा है। सभी सात सीटों पर कहीं भाजपा तो कहीं 6 पर भाजपा 1 पर कांग्रेस को जीत दिखाई जा रही है। इन्हीं एग्जिट पोल को लेकर इससे पहले भी संजय सिंह सवाल उठा चुके हैं। इसी के साथ संजय सिंह ने ट्वीट करके ये मांग भी की थी कि सभी दल EC से मिलकर VVPAT-EVM के मिलान में गड़बड़ी पर चुनाव रद्द हो।

Home / Political / आप सांसद संजय सिंह का बड़ा बयान, यूपी में महागठबंधन को मिल रही 60 से ज्यादा सीटें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो