scriptदिल्ली में आरएसएस और बीजेपी की बैठक, आप ने साधा निशाना | AAP takes dig at BJP-RSS meeting in Delhi | Patrika News
राजनीति

दिल्ली में आरएसएस और बीजेपी की बैठक, आप ने साधा निशाना

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और बीजेपी कॉर्डिनेशन कमेटी की तीन दिवसीय बैठक
आज से शुरु, तीसरे दिन हिस्सा लेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Sep 02, 2015 / 02:20 pm

Rakesh Mishra

Mohan Bhagwat

Mohan Bhagwat

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और बीजेपी कॉर्डिनेशन कमेटी की तीन दिवसीय बैठक आज से शुरू हो गई है। इस बैठक में सरसंघचालक मोहन भागवत, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और गृहमंत्री राजनाथ हिस्सा ले रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठक के अंतिम दिन हिस्सा लेंगे।




वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी ने इस बैठक पर निशाना साधा है। आप के प्रवक्ता आशुतोष ने कहा कि देश का लोकतंत्र कमजोर हो रहा है। वहीं उन्होंने देश की राजनीती में आरएसएस के हस्तक्षेप करने का भी आरोप लगाया।



वहीं जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने भी निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि तो आरएसएस मोदी सरकार के प्रदर्शन का 3 दिन तक अपरेजल करेगी, क्या कोई अब भी ये बताना चाहता है कि ये आरएसएस कोई सामाजिक संगठन है।




वहीं बैठक में विश्व हिंदू परिषद ने राम मंदिर का मुद्दा उठाया। जानकारी के मुताबिक बैठक में कहा गया कि राम मंदिर मसले पर लोगों के बीच गलत मैसेज जा रहा है, इसलिए सरकार को इस पर पॉजिटिव तरीके से आगे बढ़ना चाहिए, जिससे लोगों में कोई गलतफहमी ना रहे। वहीं बैठक में जम्मू कश्मीर सरकार और धारा 370 को लेकर भी चर्चा हुई।

Home / Political / दिल्ली में आरएसएस और बीजेपी की बैठक, आप ने साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो