scriptस्वामी का नया खुलासा, पैसे लेने वाले पत्रकारों से होगी पूछताछ | Agusta Westland: Subramanian Swamy tweet journalist to be interrogated | Patrika News
राजनीति

स्वामी का नया खुलासा, पैसे लेने वाले पत्रकारों से होगी पूछताछ

स्वामी का कहना है कि अगस्ता मामले में पैसे लेने वाले पहले पत्रकार से पूछताछ होगी, उन्होंने राफेल में भी एक पत्रकार पर 5 करोड़ रुपए लेने का आरोप लगाया

May 08, 2016 / 10:35 am

Rakesh Mishra

Subramanian Swamy

Subramanian Swamy

नई दिल्ली। संसद में अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर लीड मामले पर मचे घमासान के बीच भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने नया खुलासा किया है। स्वामी का कहना है कि इस मामले में पैसे लेने वाले पहले पत्रकार से पूछताछ होगी। इतना ही नहीं स्वामी ने कहा कि इस मामले में एक और पत्रकार पर ईडी की नजर है। उस पत्रकार ने राफेल से पांच करोड़ रुपए लिए थे। इस संबंध में राज्यसभा सांसद ने एक ट्वीट भी किया है।




उधर, इस मामले में स्वामी पर विपक्ष के सवालों के बाद सरकार ने दावा किया है कि स्वामी ने अगस्ता मामले में राज्यसभा में दिये अपने भाषण से संबंधित आठ दस्तावेज सत्यापित कर दिये हैं। सरकार ने बताया कि उन्हें राज्यसभा कार्यालय में जमा भी करवा दिया गया है। हालांकि सरकार के दावे पर कांग्रेस का कहना है कि पार्टी सोमवार को दस्तावेज देखकर अपना रुख बताएगी। गौर हो कि इस मामले में रिश्वतखोरी के आरोपों पर संसद से सड़क तक बवाल मचा है।

वहीं एक टीवी चैनल से बातचीत में स्वामी ने कहा कि सोनिया गांधी का नाम भी अगस्ता घोटाले से जुड़ा हुआ है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी को ही सबसे ज्यादा पैसा मिला है। सीबीआई को सोनिया से पूछताछ करनी चाहिए। उन्होंने ब्रजेश मिश्रा को कांग्रेस का एजेंट बताते हुए कहा कि अहमद पटेल को भी हेलीकॉप्टर घोटाले में पैसा मिला है।

Home / Political / स्वामी का नया खुलासा, पैसे लेने वाले पत्रकारों से होगी पूछताछ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो