scriptपाक पर एयर स्ट्राइक: शत्रुघ्न सिन्हा ने की पीएम मोदी की तारीफ, बोले- पूरा देश आपके साथ है | Air strikes on Pak: Shatrughan Sinha praises PM Modi, say - the whole country is with you | Patrika News
राजनीति

पाक पर एयर स्ट्राइक: शत्रुघ्न सिन्हा ने की पीएम मोदी की तारीफ, बोले- पूरा देश आपके साथ है

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी की तारीफ की
पाकिस्तान पर कार्रवाई करने को लेकर शत्रु ने पीएम मोदी की सराहना की
पूरा देश आपके साथ खड़ा है और आपको पूरा सपोर्ट है: शत्रु

नई दिल्लीFeb 26, 2019 / 10:02 pm

Anil Kumar

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा

पाक पर एयर स्ट्राइक: शत्रुघ्न सिन्हा ने की पीएम मोदी की तारीफ, बोले- पूरा देश आपके साथ है

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले का बदला लेने के लिए भारत ने मंगलवार तड़के पाकिस्तान के अंदर घुसकर एयर स्ट्राइक किया। इसके बाद पाकिस्तान के अंदर हड़कंप मच गया। तो वहीं भारत के कोने-कोने में लोग जश्न मना रहे हैं। भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के अंदर बने आतंकी अड्डों को एयर स्ट्राइक कर ध्वस्त कर दिया। बता दें कि इस घटना के बाद हर कोई वायुसेना और प्रधानमंत्री को बधाई दे रहा है। इसी कड़ी में अपने तीखे बयानों और पार्टी लाइन से अलग जाकर बोलने वाले भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। शत्रु ने पीएम मोदी की सराहना करते हुए कहा है कि पूरा देश आपके साथ है, हम सभी आपको पूरा सपोर्ट करते हैं।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

एयर स्ट्राइक-1: भारतीय वायुसेना की कार्रवाई से डरा पाकिस्तान, शाहबाज बोले- ‘युद्ध रोके भारत’

शत्रु ने ट्वीट कर जताई अपनी भावना

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी की तारीफ की। एक ट्वीट करते हुए शत्रु ने लिखा कि इस समय पूरा देश आपके साथ खड़ा है। हम सभी आपके साथ हैं और आपको पूरा सपोर्ट है। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने वायुसेना के जाबांजों को भी सैल्यूट किया। आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा लगातार पीएम मोदी और भाजपा सरकार की नीतियों की मुखालफत करते रहे हैं। चाहे वह जीएसटी हो या नोटबंदी या फिर सर्जिकल स्ट्राइक, तमाम मुद्दों को लेकर शत्रु ने सरकार और पीएम मोदी की आलोचना की है। इसके अलावे विपक्ष दलों के नेताओं पर हो रही कार्रवाई पर भी शत्रु ने सराकर को निशाने पर लिया है। शत्रु ने कई बार कहा है कि विपक्षी दलों को राजनीतिक फायदे के लिए परेशान किया जा रहा है और एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। शत्रु कई बार विपक्षी दलों के मंच को साझा करते हुए सरकार के खिलाफ बोल चुके हैं। बता दें कि मंगलवार को शत्रु उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के दफ्तर पहुंचे और अखिलेश यादव से मुलाकात की।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / Political / पाक पर एयर स्ट्राइक: शत्रुघ्न सिन्हा ने की पीएम मोदी की तारीफ, बोले- पूरा देश आपके साथ है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो