scriptअजित पवार दोबारा बनाए जा सकते हैं राकांपा विधायक दल के नेता! | Ajit Pawar can become NCP Legislature Party leader again | Patrika News
राजनीति

अजित पवार दोबारा बनाए जा सकते हैं राकांपा विधायक दल के नेता!

अजित की पहले वाली स्थिति बहाल करना चाहती है एनसीपी
तीनों दलों ने अजित की वापसी का समर्थन किया
अजित पवार ने पार्टी से की थी बगावत

नई दिल्लीNov 28, 2019 / 06:39 pm

Navyavesh Navrahi

ajit_pawar1.jpg
गुरुवार के शपथ ग्रहण से पहले एनसीपी (राकांपा) अजित पवार को फिर से विधायक दल का नेता बना सकती है। यह जानकारी शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी के सूत्रों ने दी। पार्टी सूत्र के अनुसार- एनसीपी विधायक दल की बैठक बुधवार शाम को होने की संभावना है। चाचा शरद पवार और भतीजे अजित के बीच हुए विवाद के बाद राकांपा अजित पवार की पहले वाली स्थिति को बहाल करना चाहती है। यह हालांकि स्पष्ट नहीं है कि अजित पवार उपमुख्यमंत्री होंगे या उन्हें कोई मंत्रालय दिया जाएगा।
BJP नेता पचपुते बोले- हमारे पास नंबर नहीं थे, इसलिए फडणवीस ने दिया इस्तीफा

बागी होने पर हटा दिया गया था पद से

अजित पवार की ओर से बागी तेवर अपनाने के बाद उन्हें राकांपा विधायक दल के नेता पद से हटा दिया गया था और उनकी जगह जयंत पाटील को नियुक्त किया गया।
तीनों दलों ने किया अजित की वापसी का समर्थन

उद्धव ठाकरे के शपथ समारोह में कई बार बदलाव!

अजित पवार ने मंगलवार को उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और फिर देर रात शरद पवार से मिले। तीन दलों के विधायकों की बैठक में छगन भुजबल सहित कम से कम दो नेताओं ने अजित पवार को वापस लेने का समर्थन किया।
राकांपा के खिलाफ की थी बगावत

जूनियर पवार ने राकांपा के खिलाफ बगावत की और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ हाथ मिलाकर पिछले शनिवार को उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली थी।

Home / Political / अजित पवार दोबारा बनाए जा सकते हैं राकांपा विधायक दल के नेता!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो