scriptअलका लांबा का केजरीवाल पर हमला, कहा-आज ‘आप’ का, कल हमारा होगा | Alka Lamba target delhi cm arvind Kejriwal | Patrika News
राजनीति

अलका लांबा का केजरीवाल पर हमला, कहा-आज ‘आप’ का, कल हमारा होगा

अलका लांबा में ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर साध निशाना
‘अतीत हमारा था, आज आपका है और भविष्य हमारा होगा’
केजरीवाल ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर कटाक्ष किया

नई दिल्लीFeb 16, 2020 / 05:11 pm

Shivani Singh

alka lamba

नई दिल्ली। दिल्ली कांग्रेस की नेता और चांदनी चौक की पूर्व विधायक अलका लांबा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला। उन्होंने केजरीवाल के हम होंगे कामयाब एक दिन’ गाने पर कहा कि “आज ‘आप’ का, कल हमारा (कांग्रेस) दिन होगा।

यह भी पढ़े-CM बनते ही केजरीवाल ने विरोधियों को किया माफ, बोले- ‘अब मैं सबका मुख्यमंत्री’

कांग्रेस से आम आदमी पार्टी और फिर वापस कांग्रेस की सदस्यता लेने वाली लांबा ने ट्वीट में कहा, ‘अतीत हमारा था, आज आपका है और भविष्य हमारा होगा।’

 

बता दें कि आज अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के तीसरे मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली। दिल्ली के रामलीला मैदान में राज्यपाल अनिल बैजल ने उन्हें मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई । केजरीवाल के साथ 6 अन्य मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, सत्येंद्र जैन, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन और राजेंद्र पाल गौतम ने मंत्री पद की शपथ ली।
यह भी पढ़ें

CM केजरीवाल के साथ इन 6 मंत्रियों ने ली शपथ, जानिए किसे मिलेगा कौन-सा विभाग

वहीं, मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद केजरीवाल पूरी फॉर्म में दिखे। उन्होंने दिल्ली की रिक्शा चालकों से लेकर सुरक्षाकर्मियों को तक को चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत का श्रेय दिया। सीएम अरविंद केजरीवाल ( CM Arvind Kejriwal ) ने अपने भाषण में हर वर्ग का ध्यान रखा। दिल्ली की माताओं, बहनों और युवा वर्ग समेत छात्र तक सीएम केजरीवाल के फोकस में रहे। इस बीच केजरीवाल विपक्षी पार्टियों पर कटाक्ष करना भी नहीं भूले।

Home / Political / अलका लांबा का केजरीवाल पर हमला, कहा-आज ‘आप’ का, कल हमारा होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो