scriptAll Party Meeting: PM Modi बोले-‘न हमारी सीमा में कोई घुसा है, न हमारी पोस्ट किसी के कब्जे में है’ | All Party Meeting: PM Narendra Modi Spoke over India-China Clash in Ladakh | Patrika News
राजनीति

All Party Meeting: PM Modi बोले-‘न हमारी सीमा में कोई घुसा है, न हमारी पोस्ट किसी के कब्जे में है’

PM Narendra Modi ने All Party Meeting में कहा कि न वहां कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है, न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है
Opposition Parties के नेताओं ने PM Modi पर भरोसा जताते हुए कहा कि Chian के खिलाफ सरकार के हर कदम को उनका समर्थन है

Jun 20, 2020 / 07:18 am

Mohit sharma

All Party Meeting

All Party Meeting

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने शुक्रवार को हुई सर्वदलीय बैठक ( All party meeting ) में कहा कि लद्दाख ( Ladakh ) में हमारे 20 जांबाज शहीद हुए, लेकिन जिन्होंने भारत माता की तरफ आंख उठाकर देखा था, उन्हें वो सबक सिखाकर गए। न वहां कोई हमारी सीमा में घुसा हुआ है, न ही हमारी कोई पोस्ट किसी दूसरे के कब्जे में है। सर्वदलीय बैठक में ज्यादातर विपक्षी दलों के नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी ( PM Modi ) पर भरोसा जताते हुए कहा कि चीन के खिलाफ ( Against China ) सरकार के हर कदम को उनका समर्थन है। राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर पूरा देश एकजुट है।

Delhi Health Minister Satyendra Jain मैक्स अस्पताल में भर्ती, Amit Shah बोले- Get well Soon

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

विपक्षी दलों के नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि तैनाती हो या एक्शन या फिर काउंटर एक्शन हो, जल-थल-नभ में हमारी सेनाओं को देश की रक्षा के लिए जो करना है, वो कर रही हैं। आज हमारे पास ये क्षमता है कि कोई भी हमारी एक इंच जमीन की तरफ आंख उठाकर भी नहीं देख सकता। आज भारत की सेनाएं, अलग-अलग सेक्टर्स में, एक साथ मूव करने में भी सक्षम है।

All party Meeting में Sonia Gandhi- क्या Galwan Valley में हमला खुफिया विफलता?

https://twitter.com/ANI/status/1274006498775928833?ref_src=twsrc%5Etfw

पीएम मोदी ने कहा कि बीते वर्षों में देश ने अपनी सीमाओं को सुरक्षित करने के लिए, बॉर्डर एरिया में इंफ्रास्ट्रक्चर डवलपमेंट को प्राथमिकता दी है। हमारी सेनाओं की दूसरी आवश्यकताओं, जैसे फाइटर प्लेन्स, आधुनिक हेलीकॉप्टर, मिसाइल डिफेंस सिस्टम आदि पर भी हमने बल दिया है। नए बने हुए इंफ्रास्ट्रक्चर की वजह से खासकर एलएसी में अब हमारी पेट्रोलिंग की कैपेसिटी भी बढ़ गई है। पेट्रोलिंग बढ़ने की वजह से अब सतर्कता बढ़ी है और एलएसी पर हो रही गतिविधियों के बारे में भी समय पर पता चलता है।”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जिन क्षेत्रों पर पहले बहुत नजर नहीं रहती थी, अब वहां भी हमारे जवान, अच्छी तरह से निगरानी करने के साथ प्रतिक्रियाएं दे पा रहे हैं। अब तक जिनको कोई पूछता नहीं था, कोई रोकता-टोकता नहीं था, अब हमारे जवान डगर-डगर पर उन्हें रोकते हैं, टोकते हैं तो तनाव बढ़ता है।

Home / Political / All Party Meeting: PM Modi बोले-‘न हमारी सीमा में कोई घुसा है, न हमारी पोस्ट किसी के कब्जे में है’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो