scriptशाह ने राहुल से मांगा तीन पीढ़ियों का हिसाब, कहा- शहजादे ने अमेठी का कर दिया बंटाधार | Amit Shah asked Rahul for account of three generations in Amethi | Patrika News
राजनीति

शाह ने राहुल से मांगा तीन पीढ़ियों का हिसाब, कहा- शहजादे ने अमेठी का कर दिया बंटाधार

रैली के दौरान अमित शाह ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि बाबा ये आपने अमेठ का क्या कर दिया। आपने अमेठी का बंटाधार कर दिया।

नई दिल्लीOct 10, 2017 / 03:22 pm

Mohit sharma

Amit shah in Amethi
नई दिल्ली। एक ओर जहां कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अपनी तीन दिवसीय गुजरात दौरे में सरकार को विकास का आईना दिखा रहे हैं, वहीं उनके संसदीय क्षेत्र पहुंची बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राहुल गांधी से वहां कराए गए विकास कार्यों का हिसाब मांगा है। यहां एक रैली के दौरान अमित शाह ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि बाबा ये आपने अमेठ का क्या कर दिया। आपने अमेठी का बंटाधार कर दिया।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/917660999854862336?ref_src=twsrc%5Etfw

राहुल से मांगा हिसाब

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मैंने विधानसभा में अपील की थी कि‍ उत्तर प्रदेश में अमेठी की सीटों से सरकार बनाना चाहता हूं। मेरी इस अपील का अमेठी की जनता ने पूरा सम्मान किया और पांच में चार सीट जीताकर अमेठी की जनता ने हमे सरकार बनाने में मदद की। स्मृति ईरानी का उदाहरण पेश करते हुए शाह ने कहा कि मैंने पहली बार देखा कि विजयी प्रतिनिधि जनता की सुध न ले और हारा हुआ प्रत्याशी क्षेत्र में विकास का काम कराए। बीजेपी अध्यक्ष ने यह भी कहा कि मैं अमेठी की धरती से कांग्रेस के शहजादे से पूछता हूं कि तीन—तीन पीढ़ी को यहां की जनता ने चुना। उन्होंने कहा कि शहजादे आप मोदी सरकार से तीन साल का हिसाब मांगते हो, मैं आपसे तीन पीढ़ी का हिसाब मांगता हूं। उन्होंने यह भी पूछा कि राहुल आप इतने साल से सांसद है, बावजूद इसके अमेठी में अभी तक कलेक्ट्रेट ऑफिस क्यों नहीं शुरु हो पाया।

https://twitter.com/ANINewsUP/status/917660684686471170?ref_src=twsrc%5Etfw

योेगी ने गिनाई उपलब्धि

उधर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वजह से पूरी दुनिया में भारत को प्रतिष्ठा प्राप्त हुई है। योगी ने कहा कि जिस नोटबंदी की कुछ लोग आलोचना कर रहे हैं मोदी सरकार की उसी पहल की नोबेल विजेता अर्थशास्त्री ने भी तारीफ की थी। किसानों की समस्याओं पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि पहले किसान को उनकी फसल का सही रेट नहीं मिल पाता था, लेकिन बीजेपी के प्रदेश में आने के बाद 37 लाख मीट्र‍ि‍क टन सीधे गेंहू किसानों से खरीदा गया है।

https://twitter.com/ANINewsUP/status/917657323165802498?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Political / शाह ने राहुल से मांगा तीन पीढ़ियों का हिसाब, कहा- शहजादे ने अमेठी का कर दिया बंटाधार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो