scriptAmit Shah Bihar Visit Target To CM Nitish Kumar and RJD Chief Lalu Prasad Yadav | बिहार में नीतीश-लालू पर बरसे अमित शाह, बोले- मेरे दौरे से दोनों के पेट में दर्द | Patrika News

बिहार में नीतीश-लालू पर बरसे अमित शाह, बोले- मेरे दौरे से दोनों के पेट में दर्द

गृहमंत्री अमित शाह बिहार के दौरे पर हैं। इस दौरान सीमांचल में उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर तीखा हमला बोला। दरअसल एनडीए से अलग होने के बाद एक बार फिर नीतीश कुमार राजद के सहयोग से सरकार बना चुके हैं।

नई दिल्ली

Published: September 23, 2022 01:51:32 pm

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दो दिन के बिहार दौरे पर है। पूर्णिया में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने सीएम नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर सीधा निशाना साधा। शाह ने सीमांचल में कहा कि, 'आज मैं जब बिहार में आया हूं तब लालू और नीतीश की जोड़ी को पेट में दर्द हो रहा है। वो कह रहे हैं कि बिहार में झगड़ा लगाने आए हैं, कुछ करके जाएंगे।' दरअसल नीतीश कुमार ने पिछले दिनों एनडीए से अलग होकर राष्ट्रीय जनता दल के सहयोग से दोबारा सरकार बनाई। इसके बाद से ही बीजेपी और जेडीयू-आरजेडी के बीच सियासी जुबानी जंग चल रही है।
Amti Shah Bihar Visit Target To CM Nitish Kumar and RJD Chief Lalu Prasad Yadav
Amti Shah Bihar Visit Target To CM Nitish Kumar and RJD Chief Lalu Prasad Yadav
लालू यादव ने पूरा जीवन झगड़ा लगाने का काम किया-अमित शाह
पूर्णिया रैली में केंद्रीय मंत्री ने लालू यादव पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि, 'लालू जी झगड़ा लगाने के लिए मेरी जरूरत नहीं है, आप झगड़ा लगाने के लिए पर्याप्त हो, आपने पूरा जीवन यही काम किया है।'

लालू की गोद में बैठ गए नीतीश- अमित शाह
एनडीए से अलग होने के बाद ये अमित शाह का पहला आधिकारिक बयान था। उन्होंने मंच से कहा कि, नीतीश कुमार सरकार बनाने के लिए लालू की गोद में बैठ गए हैं।

यह भी पढ़ें

अमित शाह के इस बयान से मचा हड़कंप, पूर्व CM वसुंधरा राजे के लिए माना जा रहा है बड़ा झटका



डरने की जरूरत नहीं, आपके साथ मोदी की सरकार
अब यहां डर का माहौल बन गया है, लेकिन 'मैं कहना चाहता हूं कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है, आपके साथ मोदी जी की सरकार है।

इसके साथ ही अमित शाह ने लोगों आश्वासन दिलाया कि, सीमावर्ती इलाके के लोगों को डरने की जरूरत नहीं है। केंद्र में मोदी की सरकार है और देश का हर नागरिक निडर होकर जीने का अधिकार रखता है।

अमित शाह के इस दौरे को आगामी लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। सीमांचल का इलाका मुस्लिम बहुल इलाका माना जाता है। लिहाजा अभी भी बीजेपी इस इलाके में अपनी पकड़ मजबूत करने में जुटी है। यही वजह है कि अमित शाह ने दो दिन के दौरे पर सीमाचंल पर फोकस किया है। लोकसभा की 40 सीटें बिहार से आती हैं, इनमें से 35 सीटों पर जीतने का लक्ष्य बीजेपी ने रखा है।

यह भी पढ़ें

PFI पर छापों के बाद अमित शाह ने की अजीत डोभाल, एनआईए और ईडी के साथ अहम बैठक, बड़े एक्शन की तैयारी

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

NIA की छापेमारी के खिलाफ केरल से तमिलनाडु तक PFI का प्रदर्शन, कोयंबटूर में BJP दफ्तर पर बम से हमलाडॉलर के मुकाबले रिकार्ड निचले स्तर पर पहुंचा रुपया, पहली बार 80 पार करके 81.09 स्तर पर पहुंचाPM मोदी ने पर्यावरण मंत्रियों के राष्ट्रीय सम्मेलन में लिया भाग, कहा - 'भारत आज दुनिया को नेतृत्व दे रहा है'जब आधी रात को प्रधानमंत्री मोदी ने विदेश मंत्री को फोन कर पूछा था, 'जागे हो? टीवी देख रहे हो...' देखिए वीडियो, जानिए पूरा मामलाकांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने का अशोक गहलोत ने किया ऐलान, राजस्थान के अगले CM पर कहीं यह बातभारी बारिश के बीच मणिपुर में कांपी धरती, महसूस किए गए भूकंप के झटकेअदानी ग्रुप को जमीन देने से गुजरात सरकार को करोड़ों रुपए का नुकसान, PAC ने पैसा वसूली की सिफारिश कीIND vs AUS: बारिश से धुल सकता है भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच, ऐसा है नागपुर के मौसम का हाल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.