scriptअमित शाह ने पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग को सौंपा मोदी सरकार का लेखा-जोखा | Amit shah meets ex army chief Dalveer singh over sampark for samarthan | Patrika News
राजनीति

अमित शाह ने पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग को सौंपा मोदी सरकार का लेखा-जोखा

गौरतलब है कि भाजपा महासंपर्क अभियान के तहत 1 लाख प्रबुद्ध लोगों से संपर्क करने की योजना बनाई है।

नई दिल्लीMay 29, 2018 / 03:26 pm

Prashant Jha

amit shah

भाजपा का संपर्क फॉर समर्थन अभियान शुरू, अमित शाह ने पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सुहाग से की चर्चा

नई दिल्ली:बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने 2019 की तैयारी में जुट गए हैं। इसी क्रम में मंगलवार से बीजेपी ने महासंपर्क अभियान का आगाज हो चुका है। अभियान के तहते अमित शाह बीजेपी का रिपोर्ट कार्ड लेकर ‘संपर्क फॉर समर्थन’ के तहत गुरुग्राम में पूर्व थलसेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग से मुलाकात की। इस दौरान शाह ने मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियां साझा की और सरकार के लिए समर्थन मांगा।
https://twitter.com/ANI/status/1001340300055363584?ref_src=twsrc%5Etfw
1 लाख लोगों से मिलेंगे भाजपा नेता

इसके बाद अमित शाह कानून विशेषज्ञ सुभाष कश्यप से मिलने उनके घर पहुंचे। शाह ने उन्हें भी मोदी सरकार को समर्थन देने की मांग की। गौरतलब है कि भाजपा महासंपर्क अभियान के तहत 1 लाख प्रबुद्ध लोगों से संपर्क करने की योजना बनाई है। बीजेपी देश के जाने माने लोगों से संपर्क कर सरकार की उपलब्धियां और पार्टी के अगामी कार्यक्रम की रूपरेखा बताएंगे। इस अभियान के तहत भाजपा के मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री से लेकर जिला पंचायत के 4 हजार सदस्य देशभर में एक लाख नामचीन लोगों से संपर्क करेंगे जो अपने क्षेत्रों में दबदबा रखते हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1001361156663996417?ref_src=twsrc%5Etfw
भाजपा का संघ से मंथन

मोदी सरकार के चार साल और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आरएसएस ने केंद्र सरकार की रीति-नीति पर विचार मंथन शुरू कर दिया है। इस बात को लेकर जारी चर्चा का आज दूसरा दिन है। इस बात की उम्‍मीद ज्‍यादा है कि आरएसएस और संघ से जुड़े विभिन्‍न संगठनों के पदाधिकारी विनिवेश और पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी का मुद्दा भाजपा और सरकार के शीर्ष लोगों के समक्ष उठाएं। इतना ही नहीं इस मुद्दे पर शीर्ष नेताओं को सफाई देने को भी कहा जा सकता है। आपको बता दें कि संघ से जुड़े विभिन्न संगठनों और भाजपा के बीच यह बैठक कल तक जारी रहेगी।आज इस बैठक का दूसरा दिन है। आरएसएस के संयुक्त महासचिव कृष्ण गोपाल की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह , वित्त एवं रेल मंत्री पीयूष गोयल और वाणिज्य एवं उद्योग तथा नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु के हिस्सा लेने की उम्मीद है। समन्‍वय बैठक में भारतीय मजदूर संघ, भारतीय किसान संघ, लघु उद्योग भारती और स्वदेशी जागरण मंच जैसे संघ के आर्थिक समूह अपनी रिपोर्ट पेश करेंगे। इसके अलावा मोदी सरकार की विभिन्न आर्थिक नीतियों के मामले में अपना फीडबैक भी देंगे।

Home / Political / अमित शाह ने पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग को सौंपा मोदी सरकार का लेखा-जोखा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो