scriptअमित शाह: जिनके पास जॉब नहीं उनकी बातों पर ध्यान नहीं देते | amit shah says, those who do not have jobs do not pay attention | Patrika News
राजनीति

अमित शाह: जिनके पास जॉब नहीं उनकी बातों पर ध्यान नहीं देते

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आम चुनाव को लेकर जारी अटकलों को विराम लगाते हुए कहा कि देश में आम चुनाव तय समय पर ही होंगे। इन अफवाहों पर ध्यान ना दें।

नई दिल्लीAug 11, 2018 / 08:27 am

Shivani Singh

नई दिल्ली। आम चुनाव पहले होंगे इसे लेकर लगातार जारी अटकलों को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने विराम लगा दिया। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष कितनी एक जुट है यह राज्यसभा में उपसभापति चुनाव और उससे पहले अविश्वास प्रस्ताव के समय सामने आ चुका है, तो ऐसी अफवाओं पर ध्यान ना दे की देश में आम चुनाव तय समय से पहले होंगे।

यह भी पढ़ें

राज्यसभा की कार्यवाही से हटी पीएम मोदी की टिप्पणी, बीके हरिप्रसाद पर दिया था असंसदीय बयान

विपक्ष पर अमित शाह का चुटकी

विपक्ष पर चुटकी लेते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष लगातार मोदी सरकार के खिलाफ एक जुट होने की बात करती है। लेकिन जब भी इस एकजुटता को साबित करने का मौका आता है तब वह फेल ही होती है। उन्होंने कहा कि आम चुनाव समय से पहले होंगे इन पर ध्यान ना दे। वहीं, छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए कहा शाह ने कहा कि इन राज्यों में कमल ही खिलेगा और बीजेपी बहुमत की सरकार बनाएगी।

जनता चाहती है कि 2019 में मोदी सरकार फिर से प्रधानमंत्री बनें

मीडिया से बात करते हुए शाह ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि हमने 2 करोड़ लोगों के जनधन खाते खोले। उज्ज्वला योजना के तहत महिलाओं को घरों में गैस कनेक्शन दिया। वहीं, 2019 के लोकसभा चुनाव से जुड़े एक सवाल पर बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि 2019 में फिर से मोदी सरकार ही आएगी। ऐसी हमारी नहीं देश के लोगों की इच्छा है। जनता चाहती है कि मोदी साल 2019 में फिर से प्रधानमंत्री बनें।

यह भी पढ़ें

एम.करुणानिधि को भारत रत्न देने की उठी मांग, राज्यसभा में डीएमके बोली- यही होगी श्रद्धांजलि

जिनके पास जॉब नहीं उनकी बातों पर ध्यान ना दें

राफेल डील से जुड़े सवाल पर भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में कुछ भी छिपा नहीं है रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने सब कुछ स्पष्ट तौर पर बता दिया है। वहीं, विपक्ष पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि हम ऐसे लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देते, जिनके पास आज जॉब नहीं हैं।

Home / Political / अमित शाह: जिनके पास जॉब नहीं उनकी बातों पर ध्यान नहीं देते

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो