scriptनवजोत सिंह सिद्धू के बहाने अनिज विज का कांग्रेस पर हमला, कहा- ‘सिद्धू को आगे करना राष्ट्र विरोधी साजिश’ | anil vij targets on congress over navjot singh siddhu | Patrika News
नई दिल्ली

नवजोत सिंह सिद्धू के बहाने अनिज विज का कांग्रेस पर हमला, कहा- ‘सिद्धू को आगे करना राष्ट्र विरोधी साजिश’

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (captain amrinder singh) द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh siddhu) को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बताने सिद्धू की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। हरियाणा के गृहमंत्री अनिज विज (anil vij) ने कांग्रेस का नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh siddhu) को आगे करना देश के विरोध में एक गहरी साजिश करार दिया है।

नई दिल्लीSep 23, 2021 / 03:08 pm

Nitin Singh

अनिज विज

अनिज विज

नई दिल्ली। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (captain amrinder singh) द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh siddhu) को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बताने सिद्धू की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। विपक्षी पार्टियां लगातार कांग्रेस से नवजोत सिंह सिद्धू को इतनी तरजीह देने पर सवाल पूछ रही हैं। अब हरियाणा के गृहमंत्री अनिज विज (anil vij) ने कांग्रेस का नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh siddhu) को आगे करना देश के विरोध में एक गहरी साजिश करार दिया है।
कांग्रेस की गहरी साजिश

अनिज विज (anil vij) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि यह साफ है कि सिद्धू पाकिस्‍तान समर्थक हैं और पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (imran khan) और पाकिस्‍तानी सेना के प्रमुख कमर जावेद बाजवा के मित्र हैं। ऐसे में सिद्धू को आगे करना कांग्रेस की गहरी देशविरोधी साजिश है। उनके इस फैसले का उद्देश्य सिर्फ पाकिस्तान और पंजाब को नजदीक लाना है। इसके साथ ही अनिज विज ने कैप्टन अमरिंदर सिंह का समर्थन करते हुए कहा कि राष्ट्रवादी कैप्टन अमरिंदर सिंह (captain amrinder singh) उनके रास्ते में बाधा थे, इसलिए उन्हें राजनीतिक रूप से मार दिया गया।
https://twitter.com/anilvijminister/status/1440884935586320386?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/anilvijminister/status/1440885336922415108?ref_src=twsrc%5Etfw
हरियाणा के गृहमंत्री अनिज विज (anil vij) ने पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के बयानों का उल्‍लेख करते हुए कहा कि सिद्धू पर कांग्रेस के नेता खुद सवाल उठा रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस का फैसला एकदम साफ है। उन्‍होंने कहा कि पंजाब पाकिस्‍तान सीमा से सटा हुआ प्रदेश है और ऐसे में यह पूरा मामला बेहद गंभीर हो जाता है। कैप्‍टन अमरिंदर सिंह (navjot singh siddhu) पहले भी सिद्ध को लेकर सवाल उठा चुके हैं। बता दें कि इससे पहले भी अनिज विज कई बार सिद्धू पर निशाना साध चुके हैं।
यह भी पढ़ें

होर्डिंंग्स के बाद अब बसों से भी हटाई जाएगी कैप्टन अमरिंदर सिंह की तस्वीर

गौरतलब है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह (captain amrinder singh) ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देते हुए नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh siddhu) पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। कैप्टन ने कहा था कि सिद्धू के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और सेना प्रमुख जनरल बाजवा संग दोस्ती है। ऐसे शख्स को पंजाब जैसे सरहदी राज्य की कमान देना राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा है और मैं इसका विरोध करूंगा।

Home / New Delhi / नवजोत सिंह सिद्धू के बहाने अनिज विज का कांग्रेस पर हमला, कहा- ‘सिद्धू को आगे करना राष्ट्र विरोधी साजिश’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो