scriptमाफी मांगकर घिरे केजरीवाल, BJP ने बताया झूठा, तो विश्वास बोले- थूककर चाटने वाला | Arvind Kejriwal apologises Issue reactions bjp and aap leaders | Patrika News
राजनीति

माफी मांगकर घिरे केजरीवाल, BJP ने बताया झूठा, तो विश्वास बोले- थूककर चाटने वाला

अरविंद केजरीवाल नेबिक्रम सिंह मजीठिया से लिखित माफी मांग ली। माफीनामे में लिखा है कि अब मैं जान गया हूं कि सारे आरोप निराधार हैं।

Mar 16, 2018 / 05:30 pm

Chandra Prakash

arvind kejriwal news
नई दिल्ली। पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया से मानहानि केस में माफी मांगकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फंस गए हैं। अब विपक्ष ही नहीं बल्कि अपने भी उनको घेरने में जुटे हुए हैं। शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई ने कहा कि इससे केजरीवाल का झूठा चेहरा बेनकाब हो चुका है। तो दूसरी ओर इसी मामले में आप सांसद भगवंत मान ने पंजाब पार्टी प्रमुख पद से इस्तीफा दे दिया। इतना ही नहीं कुमार विश्वास ने थूककर चाटने वाला तक कह दिया।
केजरीवाल झूठे हैं: BJP
बीजेपी की दिल्ली इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी ने कहा कि जो हम लंबे समय से कह रहे थे, वह आज साबित हो गया। वह झूठे हैं। उन्होंने मजीठिया के खिलाफ झूठे आरोप लगाने के लिए माफी मांगी। वह (केजरीवाल) झूठे आरोप लगाने के लिए अरुण जेटली जी और नितिन गडकरी जी से भी माफी मांगने जा रहे हैं।
भगवंत मान ने दिया इस्तीफा
इससे पहले भगवंत मान ने आप के पंजाब प्रमुख के पद से पद से इस्तीफा दे दिया। उनका यह इस्तीफा ऐसे समय में आया है, जब एक दिन पहले ही पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के ड्रग्स कारोबार में शामिल होने के अपने विवादित बयान पर माफी मांगी थी। मान ने ट्वीट कर इस्तीफे का ऐलान करते हुए कहा कि मैं आम आदमी पार्टी के पंजाब अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहा हूं लेकिन पंजाब के आम आदमी के रूप में मेरी ड्रग माफिया और सभी प्रकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी।
https://twitter.com/BhagwantMann/status/974514097369657344?ref_src=twsrc%5Etfw
विश्वास ने बताया थूक पर चाटने वाला
पार्टी की ओर से राज्यसभा नहीं भेजे जाने से नाराज चल रहे कुमार विश्वास ने भी कविता के जरिए केजरीवाल पर तीखा कटाक्ष किया है। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि एकता बांटने में माहिर है, खुत की जड़ काटने में माहिर है, हम क्या उस शख्स पर थूकें जो खुद, थूक कर चाटने में माहिर है।
https://twitter.com/DrKumarVishwas/status/974304633408638976?ref_src=twsrc%5Etfw
AAP पंजाब में पड़ी दरार
केजरीवाल के इस्तीफे का सबसे बड़ा असर पंजाब में दिख रहा है। भगवंत मान के बाद अब पंजाब में पार्टी के उपाध्यक्ष अमन अरोड़ा ने भी पद छोड़ने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।
https://twitter.com/msisodia?ref_src=twsrc%5Etfw
विवाद से संजय सिंह ने किया किनारा
वहीं आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने इस मामले से किनारा कर लिया है। संजय सिंह ने कहा कि मुझे नहीं मालूम कि अरविंद केजरीवाल ने माफी क्यों मांग ली लेकिन मैं अपने बयान पर आज भी कामय हूं।
बिक्रम सिंह मजीठिया से मांगी लिखित माफी
बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के दूसरे नेताओं ने अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर ड्रग्स कारोबार में शामिल होने का आरोप लगाया था। गुरुवार को केजरीवाल ने मजीठिया से लिखित माफी मांग ली। माफीनामे में लिखा है कि अब मैं जान गया हूं कि सारे आरोप निराधार हैं। मैं आपके खिलाफ लगाए गए सभी आरोप और बयान वापस लेता हूं और उसके लिए माफी भी मांगता हूं।

Home / Political / माफी मांगकर घिरे केजरीवाल, BJP ने बताया झूठा, तो विश्वास बोले- थूककर चाटने वाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो