scriptओवैसी बोले- चीन के डर से चाय में भी चीनी नहीं डालते पीएम मोदी, कश्मीर में टारगेट किलिंग सरकार की नाकामी | Asaduddin Owaisi says PM Modi afraid from China Raises Question over Target killing in Kashmir | Patrika News
राजनीति

ओवैसी बोले- चीन के डर से चाय में भी चीनी नहीं डालते पीएम मोदी, कश्मीर में टारगेट किलिंग सरकार की नाकामी

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम भारत के प्रधानमंत्री से पूछना चाहते हैं कि हमारे 9 बहादुर जवान मारे गए हैं और 24 तारीख को भारत, पाकिस्तान का टी-20 मैच खेल रहे हैं?पाकिस्तान कश्मीर में भारत के लोगों की जान से टी-20 खेल रहा है, टारगेट कीलिंग हो रही है, लेकिन आप क्या कर रहे हैं?

Oct 19, 2021 / 11:06 am

धीरज शर्मा

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi

नई दिल्ली। एआईएमआईएम ( AIMIM ) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi ) ने एक बार फिर मोदी सरकार ( Modi Govt ) पर तीखा हमला बोला है। कश्मीर में टारगेट किलिंग ( Target Killing ) से लेकर सीमा पर चीन की घुसपैठ तक देश की सुरक्षा को लेकर ओवैसी ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है। ओवैसी ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी चीन पर बोलने से हमेशा डरते हैं। यहां तक कि चाय में चीनी तक भी नहीं डालते कि कहीं चीन न निकल आए।
ओवैसी ने कश्मीर में बाहरी लोगों की हत्याएं मोदी सरकार की नाकामी को दर्शाती है। ओवैसी ने मनमोहन सरकार के दौरान कश्मीर को लेकर दिए मोदी के बयान को भी याद दिलाया।

यह भी पढ़ेँः Jammu Kashmir: ULF ने बाहरी मजदूरों पर हमले की ली जिम्मेदारी, निकलने की दी चेतावनी
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एआईएमआईएम चीफ ओवैसी ने चीन की ओर से घुसपैठ की घटनाओं को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसा। उन्होंने कहा, ‘हम वजीरे आजम को बोलना चाहेंगे कि वो दो चीजों को लेकर जुबान नहीं खोलते। एक तो पेट्रोल और डीजल की महंगाई और दूसरा चीन की घुसपैठ। चीन हमारे मुल्क में घुसकर बैठ गया है।’ लेकिन पीएम मोदी चुप्पी साध कर बैठे हैं।
ओवैसी ने कहा, ‘जब पाकिस्तान ने पुलवामा अटैक किया तो मोदी ने कहा कि हम घर में घुसकर मारेंगे तो हमने कहा कि मारो।

अब चीन डोकलाम, डेपसांग में बैठा है और भारत के प्रधानमंत्री कुछ नहीं कर रहे है।
घाटी में शहीद हुए 9 जवान और हम पाकिस्तान से T20 खेल रहे हैं
ओवैसी ने कहा कि हम भारत के प्रधानमंत्री से पूछना चाहते हैं कि फौज के 9 सिपाही शहीद हो गए हैं और 24 तारीख को इंडिया और पाकिस्तान का टी-20 कराने की तैयारी कर रहे हैं।
क्या आपने नहीं कहा था कि भारत के सैनिक मर रहे हैं और मनमोहन सिंह की सरकार पाकिस्तान को बिरयानी खिला रही है। अब पाकिस्तान कश्मीर में भारत के गरीबों की जानों से टी-20 खेल रहा है, लेकिन आप क्या कर हैं। कश्मीर में आईबी, अमित शाह क्या कर रहे हैं।’
ओवैसी ने कहा आपने ये कैसा सीजफायर किया है, सीमा पार से अब ड्रोन लगातार हमारी सीमा में आ रहे हैं। ड्रोन से हथियार आ रहे हैं, मौत का सामान आ रहा है।

यह भी पढ़ेँः सत्यपाल मलिक बोले- ‘मैं राज्यपाल था, तो आतंकियों की नहीं थी घाटी में घुसने की हिम्मत’, अब चुन-चुन कर मार रहे
आतंकवाद से निपटने की कोई नीति नहीं
आपके पास आतंकवाद से निपटने के लिए कोई पॉलिसी ही नहीं है। कश्मीर में जिस तरह से टारगेट किलिंग हो रही है, उससे निपटने के लिए भी आपके पास कोई नीति नहीं है।
बता दें कि जम्मू कश्मीर में इस महीने अब तक 11 गैर-कश्मीरी लोगों की आतंकवादी घाटी में हत्या कर चुके हैं।

Home / Political / ओवैसी बोले- चीन के डर से चाय में भी चीनी नहीं डालते पीएम मोदी, कश्मीर में टारगेट किलिंग सरकार की नाकामी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो