scriptAssam CM Wife Riniki Bhuyan Sarma Files 100 Crore Defamation Suit Against Manish Sisodia | असम के मुख्यमंत्री की पत्नी ने मनीष सिसोदिया पर किया मानहानि का केस, मांगा 100 करोड़ रुपए हर्जाना | Patrika News

असम के मुख्यमंत्री की पत्नी ने मनीष सिसोदिया पर किया मानहानि का केस, मांगा 100 करोड़ रुपए हर्जाना

आम आदमी पार्टी के कद्दावर नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा की पत्नी ने आप नेता पर मानहानि का केस दर्ज कराया है। यही नहीं उन्होंने हर्जाने के तौर पर 100 करोड़ रुपए की मांग की है।

नई दिल्ली

Published: June 22, 2022 12:44:16 pm

दिल्ली की आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता इन दिनों एक के बाद एक परेशानी का सामना कर रहे हैं। एक तरफ स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में हैं तो दूसरी तरफ उपमुख्यमंत्री पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। दरअसल आम आदमी पार्ट के कद्दावर नेता मनीष सिसोदिया को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। आप नेता मनीष सिसोदिया के खिलाफ असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा की पत्नी ने मानहानि का केस दर्ज किया है। ये पूरा मामला कोरोना के दौरान इस्तेमाल की जाने वाली पीपीई किट को लेकर उठा है।

Assam CM Wife Riniki Bhuyan Sarma Files 100 Crore Defamation Suit Against Manish Sisodia
Assam CM Wife Riniki Bhuyan Sarma Files 100 Crore Defamation Suit Against Manish Sisodia
असम सीएम की पत्नी रिंकी भूइयां सरमा ने गुवाहाटी के सिविल जज की अदालत में मानहानि का सिविल केस दर्ज किया है। इसके साथ ही उन्होंने 100 करोड़ रुपए हर्जाने की मांग भी की है।

यह है पूरा मामला
दरअसल असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा की पत्नी रिंकी भुइयां ने PPE किट मुद्दे पर दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया के खिलाफ 100 करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

इस मामले में 22 जून यानी बुधवार को ही गुवाहाटी हाई कोर्ट में सुनवाई हो सकती है। रिंकी भुइयां के वकील पी नायक के मुताबिक रिंकी भुइयां सरमा ने एक प्राथमिकी भी दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें

हिमंता ने सिसोदिया के आरोपों की ट्वीट कर उड़ाई धज्जियां



मनीष सिसोदिया ने लगाए थे करप्शन के आरोप
बता दें कि, हाल में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पीपीई किट के अनुबंध को लेकर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे।

सिसोदिया ने बकायदा प्रेस वार्ता के जरिए आरोप लगाया और कहा था कि, हेमंत बिस्वा सरमा ने अपनी पत्नी और बेटे के बिजनेस पार्टनर्स की फर्मों को 2020 में बाजार दरों से ज्यादा पर PPE किट की आपूर्ति के लिए सरकारी ठेके दिए थे।


पत्नी ने सरकार को दान की थी 1500 PPE किट
यही नहीं आप नेता के इस बयान पर असम के मुख्यमंत्री ने कहा था कि वह इस बयान को लेकर कानूनी एक्शन लेंगे। असम सीएम ने कहा था कि, उनकी पत्नी ने बिना कोई पैसे लिए 1500 पीपीई किट्स सरकार को दान की थीं।

यह भी पढ़ें

Agneepath Scheme पर AAP नेता मनीष सिसोदिया की मोदी सरकार को नसीहत, सभी MLA और MP के बच्चों के लिए हो अनिवार्य

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: फ्लोर टेस्ट के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएगी उद्धव सरकार, संजय राउत बोले-विशेष सत्र बुलाना कानून के मुताबिक नहींMaharashtra Political Crisis: 30 जून को फ्लोर टेस्ट के लिए मुंबई वापस पहुंचेगा शिंदे गुट, आज किए कामाख्या देवी के दर्शनMumbai News Live Updates: शिवसेना के बागी विधायकों को गोवा में रखा जा सकता है, ताज कन्वेंशन होटल में 70 कमरे बुकनवीन जिंदल को भी कन्हैया लाल की तरह जान से मारने की मिली धमकी, दिल्ली पुलिस से की शिकायतUdaipur Murder Case: राजस्थान में एक माह तक धारा 144, पूरे उदयपुर में कर्फ्यू, जानिए अब तक की 10 बड़ी बातेंअमरनाथ यात्रा 2022 : जम्मू से कड़ी सुरक्षा के बीच श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवानानुपुर शर्मा के सपोर्टर की उदयपुर में हत्या के बाद हाई अलर्ट पर UP, अफसरों को सतर्क रहने के निर्देशदिल्ली के मंगोलपुरी में फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 26 गाड़ियां मौके पर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.