scriptबीजेपी-AIADMK गठबंधन: अमित शाह की जगह अब पीयूष गोयल जाएंगे तमिलनाडु | BJP-AIADMK alliance: Goyal will go tamil nadu on behalf of amit shah | Patrika News

बीजेपी-AIADMK गठबंधन: अमित शाह की जगह अब पीयूष गोयल जाएंगे तमिलनाडु

locationनई दिल्लीPublished: Feb 19, 2019 01:15:47 pm

Submitted by:

Shivani Singh

बीजेपी-AIADMK गठबंधन पर मंडराया खतरापीएमके ने गठबंधन का हिस्सा बनने से पहले ही यह मांगअमित शाह की जगह पीयूष गोयल जाएंगे चेन्नई

bjp

बीजेपी-AIADMK गठबंधन: अमित शाह की जगह पीयूष गोयल जाएंगे तमिलनाडु

नई दिल्ली। 2019 लोकसभा चुनाव फतह करने के लिए भारतीय जनता पार्टी पूरी तैयारी में लगी हुई है। सोमवार को महाराष्ट्र में शिवसेना से गठबंधन करने के बाद अब बीजेपी ने तमिलनाडु का रूख किया है। यहां बीजेपी ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कझगम (AIADMK) के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाले थी। लेकिन मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के चेन्नई पहुंचने से पहले ही उनके मंसूबों पर पानी फिरता दिख रहा है।

यह भी पढ़ें

जैश-ए-मोहम्मद पाकिस्तान आर्मी का बच्चा, आईएसआई के इशारे पर कर रहा काम: सेना

खटाई में गठबंधन

बता दें कि तमिलनाडु में बीजेपी, AIADMK , पीएमके और डीएमडीके के साथ कई अन्य दल मिलकर चुनावी मैदान में उतरेंगे। लेकिन पीएमके ने गठबंधन का हिस्सा बनने से पहले ही पांच लोकसभा सीट और एक राज्यसभा सीट की मांग कर दी है। वहीं, बीजेपी और AIADMK उन्हें महज तीन लोकसभा सीटें देने को तैयार हैं। ऐसे में AIADMK गठबंधन के ऐलान पर पानी फिरता दिख रहा है।

यह भी पढ़ें

पुलवामा मुठभेड़ में शहीद मेजर ढौंडियाल को अंतिम विदाई, लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

पीएम मोदी का दौरा

वहीं, ख़बर आ रही है कि अमित शाह की जगह अब केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल चेन्नई जाएं। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मंगलवार को तमिलनाडु में रहेंगे। पीएम मोदी यहां तिरुपुर और कन्याकुमारी में एक रैली को संबोधित कर सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो