scriptमहाराष्ट्रः बीजेपी नेता चंद्रकांत पाटिल का बड़ा बयान, हम ही बनाएंगे स्थिर सरकार | BJP leader chandrakant patil says we will form govt in Maharashtra | Patrika News
राजनीति

महाराष्ट्रः बीजेपी नेता चंद्रकांत पाटिल का बड़ा बयान, हम ही बनाएंगे स्थिर सरकार

Maharashtra Politics बीजेपी ने फिर बदले सुर
शिवसेना के बाद बीजेपी ने किया सरकार बनाने का दावा
चंद्रकांत पाटिल ने कहा प्रदेश में हम ही बनाएंगे स्थिर सरकार

नई दिल्लीNov 16, 2019 / 10:11 am

धीरज शर्मा

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन को लेकर चल रहे सियासी घमासान में लगातार नए मोड़ सामने आ रहे हैं। शुक्रवार सुबह शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस की सरकार बनने के दावों के बीच अब बीजेपी ने बड़ा बयान दिया है। बीजेपी नेता चंद्रकांत पाटिल ने दावा किया है कि प्रदेश में उनकी ही सरकार बनेगी।
बीजेपी का ये बयान ऐसे समय में आया है जब शिवसेना के नेतृत्व में एनसीपी और कांग्रेस सरकार बनाने की बातें कर रही है। यही नहीं शिवसेना ने तो 17 नवंबर को नई सरकार के गठन का ऐलान करने की बात भी कही है।
बीजेपी चल रही बड़ा दांव
शिवसेना के सरकार बनाने के बीच बीजेपी का एक बार फिर ये बयान कि स्थिर सरकार तो हम ही बनाएंगे काफी चौंकाने वाला है। बीजेपी नेता चंद्रकांत पाटिल का दावा है कि अब भी हम ही प्रदेश में सरकार बनाएंगे जबकि शिवसेना से गठबंधन टूट चुका है।
बुलबुल से भी भयंकर चक्रवाती तूफान तेजी से बढ़ रहा आगे, देश के इन राज्यों में मचाएगा तबाही

https://twitter.com/ANI/status/1195231288422088704?ref_src=twsrc%5Etfw
उधर..नितिन गडकरी ने भी सुबह बड़ा बयान दिया कि राजनीति और क्रिकेट में कुछ भी संभव है। जो दिखता है वो होता नहीं और जो होता है वो दिखता नहीं।
बीजेपी नेताओं के ये बयान और महाराष्ट्र में बीजेपी की चल रही बैठक तो यही इशारे कर रही है कि प्रदेश में अभी किसी के भी सरकार बनाने की संभावना पूरी नहीं है।

Home / Political / महाराष्ट्रः बीजेपी नेता चंद्रकांत पाटिल का बड़ा बयान, हम ही बनाएंगे स्थिर सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो