scriptजम्मू-कश्मीर: भाजपा नेता चौधरी लाल सिंह के भाई रजिंदर सिंह गिरफ्तार, सीएम महबूबा पर की थी अमर्यादित टिप्पणी | BJP leader Chaudhary Lal Singh's brother Regender Singh arrested | Patrika News
राजनीति

जम्मू-कश्मीर: भाजपा नेता चौधरी लाल सिंह के भाई रजिंदर सिंह गिरफ्तार, सीएम महबूबा पर की थी अमर्यादित टिप्पणी

रजिंदर सिंह ने एक रैली के दौरान जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की थी।

नई दिल्लीJun 11, 2018 / 06:17 pm

Anil Kumar

भाजपा नेता चौधरी लाल सिंह के भाई रजिंदर सिंह

जम्मू-कश्मीर: भाजपा नेता चौधरी लाल सिंह के भाई रजिंदर सिहं गिरफ्तार, सीएम महबूबा पर की थी अमर्यादित टिप्पणी

श्रीनगर। भाजपा नेता और पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई रजिंदर सिंह को पुलिस ने रविवार को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि रजिंदर सिंह ने एक रैली के दौरान जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद से उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। आपको बता दें कि कठुआ गैंगरेप और हत्या मामले आरोपियों के समर्थन में आयोजित रैली में भाजपा नेता चौधरी लाल सिंह के शामिल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था। जिसके बाद से चौधरी लाल सिंह को दबाव के कारण मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। चौधरी लाल सिंह के भाई रजिंदर सिंह ने कठुआ गैंगरेप मामले को लेकर ही महबूबा मुफ्ती के खिलाफ अमर्यादित शब्द कहे थे।

खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें खुफिया सूचना मिली कि रजिंदर सिंह राजस्थान में छिपे हुए हैं। इसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस की एक विशेष टीम ने राजस्थान के लिए रवाना हुई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि राजस्थान पुलिस की मदद से रजिंदर सिंह को जोधपुर से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि अब उन्हें ज्मू के हीरानगर लाया जाएगा। बता दें कि मई के आखिरी सप्ताह में सोशल मीडिया पर रजिंदर सिंह ने एक वीडियो जारी किया था, इसमें वह सीएम महबूबा मुफ्ती को अभद्र शब्द कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि यह वीडियो वायरल होने के बाद रजिंदर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया था। पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी ट्वीट करते हुए रजिंदर सिंह के इस अपराध की निंदा की थी और सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी।

कठुआ गैंगरेप केस: पठानकोट की अदालत में मामले की सुनवाई शुरु, 15 जून तक लगातार होगी बहस

वीडियो हो गया था वायरल

आपको बता दें कि रजिंदर सिंह एक रैली को संबोधित करते हुए एक वीडियो में दिखाई दे रहे थे। वाडियो में वह अपने कार की छत पर बैठकर सामने खुले मैदान में जमा हुए अपने समर्थकों से महबूबा के खिलाफ नारे लगवा रहे थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया था। जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की मांग की जाने लगी थी। वीडियो में दिखाई दे रहा था कि मैदान में बैठे कुछ लोगों के हाथ में तिरंगा भी था और वे रजिंदर सिंह के नारों पर महबूबा मुफ्ती के लिए हाय-हाय के नारे लगा रहे थे और रजिंदर सिंह अमर्यादित शब्दों का प्रयोग कर रहे थे।

Home / Political / जम्मू-कश्मीर: भाजपा नेता चौधरी लाल सिंह के भाई रजिंदर सिंह गिरफ्तार, सीएम महबूबा पर की थी अमर्यादित टिप्पणी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो