scriptबीजेपी नेता संजय जायसवाल का बड़ा बयान, आधुनिक भारत के विश्वकर्मा हैं पीएम मोदी | BJP leader Sanjay Jaiswal Big statement, PM Modi is Vishwakarma of modern India | Patrika News
राजनीति

बीजेपी नेता संजय जायसवाल का बड़ा बयान, आधुनिक भारत के विश्वकर्मा हैं पीएम मोदी

पीएम मोदी का मकसद वैश्विक पटल पर एक मजबूत राष्ट्र के रूप में भारत को स्थापित करना है।
सीएम नीतीश ने पीएम के स्वस्थ एवं दीर्घायु होने तथा सुदीर्घ राजनीतिक जीवन की कामना की है।

नई दिल्लीSep 17, 2020 / 04:08 pm

Dhirendra

sanjay jaiswal

पीएम मोदी का मकसद वैश्विक पटल पर एक मजबूत राष्ट्र के रूप में भारत को स्थापित करना है।

नई दिल्ली। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। देश-दुनिया से उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। इस बीच बिहार भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ( Sanjay Jaiswal ) ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामना देते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पीएम को नए भारत का विश्वकर्मा करार दिया है।
बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि देश की सेवा और राष्ट्र का नवनिर्माण प्रधानमंत्री के जीवन का मुख्य ध्येय है। उनके जीवन मुख्य मकसद ही भारत का नव निर्माण है। वैश्विक पटल पर एक मजबूत राष्ट्र के रूप में उसे स्थापित करना है। पीएम मोदी ने बिहार में विकास की गति को तेज करने के लिए कई महत्वाकांक्षी योजनाओं को पूरा कराने में अहम भूमिका निभाई है।
PM Modi का 70वां जन्मदिन आज, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता, राष्ट्रपति कोविंद, अमित शाह ने बताया ‘लोकप्रिय नेता’

सेवा सप्ताह
उन्होंने कहा कि संपूर्ण बिहार में पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिन ‘सेवा सप्ताह’ के रूप में मनाएगी। पीएम मोदी के 70वें जन्मदिन का थीम 70 ही है। इस थीम के मुताबिग कहीं 70 चश्मे बांटे जा रहे हैं, तो कहीं 70 पौधारोपण किया जा रहा है। बिहार में कहीं प्लाज्मा डोनेट किया जा रहा तो कहीं रक्तदान शिविर लगाए जा रहे हैं।
संजय जायववाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर पार्टी बिहार में गरीब कल्याण, पर्यावरण संरक्षण और स्वच्छता अभियान से संबंधित कई कार्यक्रम आयोजित करेगी। बीजेपी के कार्यकर्ता लोगों को पीएम के विचारों, व्यक्तित्व और कृतित्व से अवगत कराएंगे। इसके लिए पूरे बिहार में 70 बड़ी वर्चुअल कांफ्रेंस का आयोजन किया जा रहा है। वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के दौरान समाज के प्रबुद्ध लोगों विचार रखेंगे।
प्लाज्मा डोनेशन कैंप
इसके अलावा सेवा सप्ताह के तहत बिहार के हर जिले के 70 गरीब बस्तियों एवं अस्पतालों में कोविद-19 के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए फल वितरित किए जाएंगे। साथ ही कार्यकर्ताओं को कोरोना संक्रमित 70 लोगों की सहायला तक लिए प्लाज्मा डोनेट कराने की योजना है।
Rahul Gandhi ने पहले पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, फिर बेरोजगारी के मुद्दे पर साधा निशाना

नीतीश ने की दीर्घ जीवन की कामना
वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई दी है। सीएम नीतीश ने पीएम के स्वस्थ एवं दीर्घायु होने तथा सुदीर्घ राजनीतिक जीवन की कामना की है। नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को 16 सितंबर की शाम को ही एडवांस में बधाई भेजी है।

Home / Political / बीजेपी नेता संजय जायसवाल का बड़ा बयान, आधुनिक भारत के विश्वकर्मा हैं पीएम मोदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो