Rahul Gandhi ने पहले पीएम मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, फिर बेरोजगारी के मुद्दे पर साधा निशाना

  • गुरुवार को अपने दूसरे ट्विट में राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर मोदी सरकार पर हमला बोला।
  • देश के बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार एक सम्मान है।
  • मोदी सरकार ने युवाओं को ये सम्मान देने के अभी तक कोई संकेत नहीं दिए हैं।

By: Dhirendra

Updated: 17 Sep 2020, 03:10 PM IST

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को ट्विट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 70वें जन्मदिन पर बधाई दी। इसके बाद राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने एक अन्य ट्विट में पहले की तरह मोदी सरकार पर हमला बोलने का क्रम जारी रखा। आज उन्होंने बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है।

rahulllll.png

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्विट में लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करेाना की वजह से भयंकर बोरोजगारी को लेकर अभी तक कोई कदम नहीं उठाया है। उन्होंने इस मुद्दे पर पीएम मोदी पर निशाना भी साधा।

PM Modi का 70वां जन्मदिन आज, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता, राष्ट्रपति कोविंद, अमित शाह ने बताया ‘लोकप्रिय नेता’

केरल के वयनार से संसद राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार की इसी सोच की वजह से देश का युवा आज राष्ट्रीय बेरोजगारी दिवस मनाने पर मजबूर है। बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार एक सम्मान है। समझ नहीं आता कि केंद्र सरकार कब तक युवाओं को ये सम्मान देने से मुंह मोड़ती रहेगी।

यह ट्विट राहुल गांधी ने एक अखबार की एक खबर का हवाला देते हुए किया। खबर में दावा किया गया है कि देश में नौकरी मांगने वालों की संख्या करोड़ों में है जबकि सिर्फ 1.77 लाख नौकरियां ही उपलब्ध हैं।

मीडिया रिपोर्ट के आधार पर उन्होंने दावा किया है कि नौकरी मांगने में सबसे ज्यादा बंगाल 23.61 लाख , उत्तर प्रदेश 14.62 लाख , बिहार 12.32 लाख और दिल्ली 90 हजार के लोग हैं।

Rajnath Singh बोले - भारतीय सैनिकों की वीरता पर हमें गर्व होना चाहिए, जानें 10 प्रमुख बातें

पीएम मोदी के सख्त फैसले से देश का हुआ भला

दूसरी तरफ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विट कर पीएम मोदी को उनके 70वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी है। रक्षा मंत्री ने अपने ट्विट में कहा कि भारत को उनके नेतृत्व, विश्वास और कठोर फैसले से लाभ मिला है। पीएम मोदी गरीबों और हाशिए के लोगों को सशक्त बनाने की दिशा में तेजी से काम कर रहे हैं। हम, उनके बेहतर स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की कामना करते हैं।

pm modi
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned