scriptबॉलीवुड में ड्रग को लेकर जया बच्चन का Ravi Kishan पर हमला, जानें फिर बीजेपी नेता ने क्या दिया जवाब | BJP MP Ravi Kishan answer to SP MP Jaya Bachchan Statement on Drug issue in Bollywood | Patrika News
राजनीति

बॉलीवुड में ड्रग को लेकर जया बच्चन का Ravi Kishan पर हमला, जानें फिर बीजेपी नेता ने क्या दिया जवाब

संसद में जया बच्चन ने बीजेपी सांसद Ravi Kishan का नाम लिए बगैर साधा निशाना
सपा सांसद ने कहा- लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं
जया के बयान पर बीजेपी सांसद रवि किशन ने किया पलटवार

Sep 15, 2020 / 05:33 pm

धीरज शर्मा

Ravi kishan vs jaya bachchan

सपा सांसद जया बच्चन के बयान पर बीजेपी सांसद रवि किशन ने दिया जवाब

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ड्रग का मामला इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। रिया चक्रवर्ती से लेकर कंगना रनौत तक इस मुद्दे पर जमकर चर्चा में हैं। इस बीच संसद में भी बॉलीवुड में ड्रग का मामला जमकर उछला। यहां समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन और बीजेपी सांसद रवि किशन ( Ravi Kishan ) के बीच इस मुद्दे पर बयानबाजी ने एक अलग ही मोड़ ले लिया।
मंगलवार को संसद में सपा सांसद जया बच्चन के बयान के बाद बीजेपी सांसद रवि किशन ने भी पलटवार किया। रवि किशन ने कहा कि मेरे देश के युवाओं को खोखला नहीं होने दूंगा चाहे मेरी जान ही क्यों ना चली जाए। आईए जानते हैं क्या है पूरा मामला।
ये है पूरा मामला
सपा सांसद जया बच्चन ने मंगलवार को बॉलीवुड को लेकर बीजेपी सांसद रवि किशन पर हमला बोला। हालांकि जया बच्चन ने रवि किशन का नाम नहीं लिया, लेकिन कहा कि लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को सोशल मीडिया के जरिए परेशान किया जा रहा है।
जय बच्चन का बयान शून्यकाल के दौरान आया। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जा सकता। उन्होंने कहा कि मैं बहुत शर्मिंदा थी कि इंडस्ट्री के एक सांसद ने लोकसभा में इंडस्ट्री के खिलाफ बोला। ये गलत बात है, जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।
इंडस्ट्री को सरकार का सहयोग चाहिए। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया, वो ही इसे गटर बुला रहे हैं।

रवि किशन का पलटवार
जया बच्चन के इस बयान के बाद रवि किशन ने भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि जया जी से ये उम्मीद नहीं थी। मैं सेंट्रल हॉल में उनके पैर छूता हूं। हमें लगा था कि वो समर्थन देंगी।
दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री को एक प्लान के तहत खत्म किया जा रहा है। जया जी ने मेरा वक्तव्य सुना ही नहीं। हमें इस इंडस्ट्री को बचाना है।

रवि किशन ने कहा, मैं चाहता था कि मेरे वरिष्ठ साथ आएं. चाहे उनकी (जया बच्चन) पार्टी अलग है पर मेरे देश के युवाओं को खोखला नहीं कर सकते, मैं खोखला नहीं होने दूंगा चाहे मेरी जान चली जाए।

Home / Political / बॉलीवुड में ड्रग को लेकर जया बच्चन का Ravi Kishan पर हमला, जानें फिर बीजेपी नेता ने क्या दिया जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो