scriptराहुल के बयान ने पर भाजपा का हमला, जिन्ना की विरासत के लिए कांग्रेस अध्यक्ष का ओवैसी कम्पीटिशन | BJP says Rahul gandhi in Competition with Owaisi for Jinnah's Heritage | Patrika News
राजनीति

राहुल के बयान ने पर भाजपा का हमला, जिन्ना की विरासत के लिए कांग्रेस अध्यक्ष का ओवैसी कम्पीटिशन

भाजपा ने कहा कि राहुल पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की विरासत संभालने के लिए एआईएमआईएम अध्यक्ष असादुद्दीन ओवैसी से प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं।

Jul 18, 2018 / 08:42 am

Mohit sharma

Rahul gandhi

राहुल के बयान ने पर भाजपा का हमला, जिन्ना की विरासत के लिए कांग्रेस अध्यक्ष का ओवैसी कम्पीटिशन

नई दिल्ली। ‘कांग्रेस मुस्लिम पार्टी’ को लेकर आए राहुल गांधी के बयान पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त है। भाजपा ने कहा कि राहुल पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली जिन्ना की विरासत संभालने के लिए एआईएमआईएम अध्यक्ष असादुद्दीन ओवैसी से प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने अभी तक सुर्खियों में छाई टिप्पणी से इनकार नहीं किया है। भाजपा प्रवक्ता ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की जनता राहुल से मुस्लिम बुद्धिजीवियों के साथ मीटिंग को लेकर सवाल पूछ रहे हैं।

औवेसी का पीएम मोदी पर निशाना, ‘एक हाथ में कुरान और एक में कंप्यूटर’ का क्या हुआ?

भाजपा प्रवक्तता ने कहा कि अब देश कांग्रेस अध्यक्ष से देश के टुकडे करने वाली तुष्टीकरण की राजनीति को लेकर सवाल पूछ रहा है। सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या कांग्रेस मुस्ल्मिों की पार्टी है। उन्होंने कहा कि चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस सवाल को लेकर कांग्रेस ने चुप्पी साधी हुई है और और उसके अल्पसंख्यक विभाग के नेता इसके कुछ भी गलत नहीं होने की बात कह रहे हैं। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में ‘कांग्रेस मुस्लिम पार्टी’ को लेकर कहीं कोई खंडन नहीं किया, जिसको उनकी मौन सहमति ही माना जाएगा। भाजपा नेता ने दावा किया यह सब कांग्रेस की सोची-समझी रणनीति है। अब राहुल गांधी डैमेज कंट्रोल के प्रयास में जुटे हैं। उनका कतार के अंतिम व्यक्ति के खड़े होने का बयान उसी भावना से प्रेरित हैं

भगवान जगन्नाथ के दर्शन को गई टीवी एक्ट्रेस के साथ छेड़छाड़, धक्का देकर थप्पड़ मारने का प्रयास

भाजपा ने आरोप लगाया है कि पाक संस्थापक की विरासत संभालने को लेकर राहुल गांधी और ओवैसी में बड़ी प्रतिस्पर्धा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता अपनी जिन्नावादी सोच के साथ देश के टुकडे करने का प्रयास कर रहे हैं।

Home / Political / राहुल के बयान ने पर भाजपा का हमला, जिन्ना की विरासत के लिए कांग्रेस अध्यक्ष का ओवैसी कम्पीटिशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो