scriptबीएस येदियुरप्‍पा ने कांग्रेस के आरोपों को किया खारिज, CM कुमारस्‍वामी पर लगाया खरीद-फरोख्‍त का आरोप | BS Yeddyurappa rejects Congress allegations, charges against CM kumarswamy for horsetrading | Patrika News
राजनीति

बीएस येदियुरप्‍पा ने कांग्रेस के आरोपों को किया खारिज, CM कुमारस्‍वामी पर लगाया खरीद-फरोख्‍त का आरोप

येदियुरप्पा ने कहा कि सीएम कुमारस्‍वामी हॉर्स ट्रेडिंग को बढ़ावा दे रहे हैं और भाजपा के विधायकों को तोड़ने में लगे हैं।

Jan 17, 2019 / 08:55 pm

Anil Kumar

बीएस येदियुरप्‍पा ने कांग्रेस के आरोपों को किया खारिज, CM कुमारस्‍वामी पर लगाया खरीद-फरोख्‍त का आरोप

बीएस येदियुरप्‍पा ने कांग्रेस के आरोपों को किया खारिज, CM कुमारस्‍वामी पर लगाया खरीद-फरोख्‍त का आरोप

नई दिल्‍ली। कर्नाटक में एक बार फिर खदीद-फरोख्त की राजनीति हावी होती दिख रही है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही अपने विधायकों को बचाने में लगे हुए हैं। इस मामले में भाजपा नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्‍यमंत्री बीएस येदियुरप्‍पा ने प्रदेश में जारी सियासी घटनाक्रमों को लेकर कहा है कि हम विधायकों की खरीद-फरोख्‍त में शामिल नहीं हैं। न ही मंत्री पद का लालच किसी को दिया गया है। उन्‍होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम कुमारस्‍वामी खुद हॉर्स ट्रेडिंग को बढ़ावा दे रहे हैं। सीएम भाजपा के विधायकों को तोड़ने में लगे हैं। भाजपा के विधायकों को पैसों और मंत्री पद का लालच दिया जा रहा है। यही कारण है कि हमें अपने विधायकों को गुरुग्राम में एक सुरक्षित जगह पर रखने को मजबूर होना पड़ा है।

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने एक दशक पहले का इतिहास दोहराया तो मुश्किल में पड़ सकता है सपा-बसपा गठबंधन

सीएम ने की मंत्री पद की पेशकश

उन्होंने कहा है कि बहुमत होने के बावजूद कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन हमारे विधायकों को लुभाने की कोशिश कर रहा है और खरीद-फरोख्त में लिप्त है। भाजपा ऐसा नहीं कर रही है। हमें किसी तरह की रिसॉर्ट की राजनीति करने की कोई आवश्यकता नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया है कि कुमारस्वामी भाजपा विधायकों से संपर्क करने का प्रयास कर रहे है और कलबुर्गी के एक विधायक को मंत्री पद की पेशकश की गई है। दूसरी तरफ कर्नाटक सरकार में मंत्री डीके शिवकुमार ने आरोप लगाया कि भाजपा, कांग्रेस विधायकों को खरीदने का प्रयास कर रही है। हमारे तीन विधायक मुंबई में हैं।

 


Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / Political / बीएस येदियुरप्‍पा ने कांग्रेस के आरोपों को किया खारिज, CM कुमारस्‍वामी पर लगाया खरीद-फरोख्‍त का आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो