scriptसर्वदलीय बैठक में बोले चिराग पासवान- राष्ट्रीय युवा आयोग बनाया जाए | Chirag Paswan said- National Youth Commission should be made | Patrika News
राजनीति

सर्वदलीय बैठक में बोले चिराग पासवान- राष्ट्रीय युवा आयोग बनाया जाए

चिराग ने शीतकालीन सत्र से पहले बैठक में दिया सुझाव
युवाओं को बेहतर शिक्षा पर भी हो विस्तृत बातचीत

नई दिल्लीNov 17, 2019 / 09:47 pm

Navyavesh Navrahi

chirag_paswan.jpg
लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने युवाओं की समस्याओं को गंभीरता से लेने की वकालत करते हुए रविवार को सर्वदलीय बैठक में राष्ट्रीय युवा आयोग के गठन का सुझाव दिया। सोमवार से संसद का शीतकालीन सत्र आरंभ होने से एक दिन पहले यहां सर्वदलीय बैठक बुलाई गई थी।
सबरीमला मंदिर में रविवार को उमड़े श्रद्धालु, तड़के तीन बजे खुला गर्भगृह

तीन मामलों पर की चर्चा
चिराग पासवान ने संसद के आगामी सत्र के दौरान तीन मसलों पर खासतौर से चर्चा करने सुझाव दिया जिनमें राष्ट्रीय युवा आयोग का गठन, महिला आरक्षण विधेयक और भारतीय न्यायिक सेवा का गठन शामिल हैं।
लोजपा अध्यक्ष ने ट्वीट करके कहा कि- “आज हुई सर्वदलीय बैठक में लोक जनशक्ति पार्टी ने तीन महत्वपूर्ण विषय सरकार के सामने रखे। लोक जनशक्ति पार्टी चाहती है कि आगामी शीतकालीन सत्र में इन विषयों पर चर्चा हो।”
केंद्रीय मंत्री बोले, पर्यावरण बचाने के लिए किया जाएगा रेल नेटवर्क का विद्युतीकरण

बेरोजगारी पर भी हो चार्चा

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “सर्वदलीय बैठक में लोक जनशक्ति पार्टी ने अपना पक्ष रखते हुए कहा की सदन में युवाओं से जुड़ी तमाम समस्याओं को लेकर एक विस्तृत चर्चा होनी चाहिए जिसमें उनके रोजगार व बेरोजगारी से जुड़ी समस्या हो या फिर युवाओं की बेहतर शिक्षा प्रणाली से जुड़ी बात हो या फिर जितने भी सरकारी पद रिक्त हैं, उनसे भी जुड़ी बातों पर चर्चा हो।”
बिहार से हैं सांसद हैं चिराग

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान बिहार के जमुई से सांसद हैं और उन्होंने इसी महीने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में लोजपा की कमान संभाली है।

Home / Political / सर्वदलीय बैठक में बोले चिराग पासवान- राष्ट्रीय युवा आयोग बनाया जाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो