scriptजयललिता के स्वास्थ्य संबंधी अफवाहों पर रुख स्पष्ट करें : करुणानिधि | Clear health rumours of Jayalalithaa, Karunanidhi to Tamil Nadu government | Patrika News
राजनीति

जयललिता के स्वास्थ्य संबंधी अफवाहों पर रुख स्पष्ट करें : करुणानिधि

अस्पताल की ओर से जारी वक्तव्य में कहा गया कि मुख्यमंत्री के बेहतर स्वास्थ के लिए सभी आवश्यक जांच की जा रही है

Sep 30, 2016 / 09:06 pm

जमील खान

Karunanidhi Jayalalithaa

Karunanidhi Jayalalithaa

चेन्नई। द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) के अध्यक्ष एम. करुणानिधि ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए राज्य सरकार से जयललिता के स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर लग रही अटकलों पर विराम लगाने की भी अपील की। मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य के विषय में सोशल मीडिया पर फैल रही अटकलों के बीच गुरुवार देर रात अपोलो अस्पताल ने एक वक्तव्य जारी कर जयललिता के स्वास्थ्य में सुधार होने की जानकारी दी। साथ ही बताया कि अभी उन्हें कुछ दिनों तक आराम की जरूरत है।

अस्पताल की ओर से जारी वक्तव्य में कहा गया कि मुख्यमंत्री के बेहतर स्वास्थ के लिए सभी आवश्यक जांच की जा रही है। माननीय मुख्यमंत्री को कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी गई है। गौरतलब है कि 22 सितंबर को बुखार और शरीर में पानी की कमी होने के कारण जयललिता को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद से ही विभिन्न मंत्रियों, सांसदों, विधायकों और अन्नाद्रमुक के नेताओं का अस्पताल में आने का सिलसिला लगा हुआ है।

जल्द स्वस्थ्य होने के लिए की जा रही प्रार्थना
इसके अलावा मुख्यमंत्री के जल्द स्वस्थ होने के लिए विभिन्न मंदिरों, गिरिजाघरों और मस्जिदों में प्रार्थना की जा रही है। उनके स्वास्थ को लेकर सोशल मीडिया पर फैल रही अटकलों के बीच द्रमुक अध्यक्ष करुणानिधि ने कहा कि इससे आम लोगों के अलावा अन्नाद्रमुक के कार्यकर्ताओं के बीच उनके स्वास्थ को लेकर चिंता बनी हुई है।

Home / Political / जयललिता के स्वास्थ्य संबंधी अफवाहों पर रुख स्पष्ट करें : करुणानिधि

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो