scriptसीएम नीतीश कुमार बोले— बिहार में गठबंधन दलों के बीच सब ठीक है | CM Nitish Kumar said - all is well between coalition parties in Bihar | Patrika News
राजनीति

सीएम नीतीश कुमार बोले— बिहार में गठबंधन दलों के बीच सब ठीक है

बीजेपी-JDU गठबंधन के बीच जारी है शीत युद्ध
पीके ने की थी जेडीयू के लिए ज्यादा सीट देेने की बात
सुशील मोदी ने कहा— बिहार में गठबंधन अटूट

नई दिल्लीJan 01, 2020 / 12:14 pm

Dhirendra

nitish kumar

Bihar Cm Nitish Kumar

नई दिल्ली। बिहार में जेडीयू—बीजेपी के बीच जारी सियासी शीतयुद्ध को विराम देते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सरकार में शामिल गठबंधन दलों के बीच सब कुछ ठीक है। पिछले कुछ दिनों से बीजेपी के सुशील मोदी और जेडीयू के प्रशांत किशोर के विरोधीभासी बयानों को लेकर मीडिया की ओर से पूछे गए सवालों के जवाब में सीएम नीतीश ने ये बातें कही।
आपको बता दें कि हाल ही में प्रशांत किशोर (PK) ने जेडीयू को बड़ा भाई बताते हुए कहा था कि बिहार में एनडीए की वरिष्ठ साझीदार होने के नाते उनकी पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी के मुकाबले अधिक सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए। पीके ने कहा कि मेरे अनुसार लोकसभा चुनाव का फॉर्मूला विधानसभा चुनाव में दोहराया नहीं जा सकता। इस बयान को लेकर बीजेपी की तरफ से पलटवार हुआ था।
जम्मू-कश्मीरः नौशेरा में सेना के 2 जवान शहीद, आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी

2020 का विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाना तय है। सीटों के तालमेल का निर्णय दोनों दलों का शीर्ष नेतृत्व समय पर करेगा।
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने जेडीयू-बीजेपी के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर कथित तकरार पर अपने ट्वीट में लिखा कि बीजेपी और जेडीयू के बीच चंद वर्षों को छोड़कर आपसी विश्वास का रिश्ता दो दशक पुराना और जांचा-परखा है।
Happy New Year 2020: पीएम मोदी ने टि्वटकर दी बधाई, कहा- उम्मीद है 2020 खुशहाली लाएगा

उन्होंने कहा कि बिहार के विकास, कानून के शासन, महिला सशक्तिकरण, दलितों-पिछड़ों के साथ न्याय, बाल विवाह और दहेज प्रथा पर रोक, नशा मुक्ति और पर्यावरण रक्षा के लिए जल-जीवन-हरियाली जैसे अभियान पर एनडीए पूरी तरह एकजुट भी है।

Home / Political / सीएम नीतीश कुमार बोले— बिहार में गठबंधन दलों के बीच सब ठीक है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो