scriptकांग्रेस ने जारी किया Oscar Award, पीएम मोदी को दिया बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड | Congress announce Oscar award PM Modi won best actor award | Patrika News
राजनीति

कांग्रेस ने जारी किया Oscar Award, पीएम मोदी को दिया बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

Delhi Assembly Election कांग्रेस ने साधा बीजेपी पर निशाना
जारी किया खुद का ऑस्कर अवॉर्ड
पीएम मोदी को बताया बेस्ट एक्टर, तो अमित शाह बेस्ट विलेन

नई दिल्लीFeb 10, 2020 / 08:36 pm

धीरज शर्मा

Oscar Award

कांग्रेस ने जारी किया खुद का ऑस्कर अवॉर्ड

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 ( Delhi Assembly Election 2020 ) को लेकर अब सबकी नजरें 11 फरवरी को होने वाली मतगणना पर टिकी हैं। दिल्ली में जीत के लिए आम आदमी पार्टी ( AAP ), बीजेपी ( BJP ) और कांग्रेस ( Congress ) तीनों ही दल अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। इस बीच सभी दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग चरम पर है। इसी कड़ी में कांग्रेस ने सिनेमा जगत के सबसे बड़े सम्मान पुरस्कार ऑस्कर की घोषणा कर दी गई है।
अमरीका के लॉस एंजिलिस में इन पुरस्कारों का एलान किया गया। लेकिन भारत में कांग्रेस पार्टी ने अलग से अपना खुद का ऑस्कर अवॉर्ड सम्मान जारी किया है। खास बात यह है कि इस अवॉर्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार पीएम मोदी को दिया गया।
ट्वीट के जरिये अवॉर्ड की घोषणा
कांग्रेस की ओर से कई ट्वीट करके अलग-अलग श्रेणी में खुद के राजनीतिक अवार्ड की घोषणा की गई है। इसमें कांग्रेस ने सबसे अच्छे एक्टर का पुरस्कार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया है।
कांग्रेस के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं, और लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ट्वीट में लिखा गया है कि इस खिताब को जीतने के लिए 56 इंच का सीना और पसीना-आंसू लगता है।
https://twitter.com/hashtag/Oscars?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अमित शाह बने बेस्ट विलेन
बेस्ट एक्टर निगेटिव रोल का खिताब अमित शाह को दिया है। इस खिताब की रेस में योगी आदित्यनाथ, अनुराग ठाकुर थे।

बेस्ट कॉमिल रोल
वहीं कॉमेडी के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब पार्टी ने भाजपा नेता मनोज तिवारी को दिया है। इस श्रेणी में अन्य प्रतिभागी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और रेलवे मंत्री पीयूष गोयल हैं। वीडियो में मनोज तिवारी को योग करते हुए दिखाया गया है।
बेस्ट रोल इन ड्रामा
ड्रामा के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिया गया है।

कांग्रेस पार्टी की ओर से इस बाबत जो वीडियो ट्वीट किया गया है उसमे लिखा गया है कि गब्बर सिंह और मोगैंबो पुराने थे, नए भारत के नए विलन आए हैं।
वहीं कांग्रेस पार्टी की ओर से जब इन वीडियो को साझा किया गया तो ये साझा करते हुए सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गए। लोगों ने जमकर इन वीडियो को साझा किया और इसपर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी।

Home / Political / कांग्रेस ने जारी किया Oscar Award, पीएम मोदी को दिया बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो