scriptमणिपुर आतंकी हमले को लेकर पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी, कहा- आप देश की रक्षा करने में असमर्थ | congress leader rahul gandhi target over pm modi on manipur attack | Patrika News
राजनीति

मणिपुर आतंकी हमले को लेकर पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी, कहा- आप देश की रक्षा करने में असमर्थ

मणिपुर में जवानों पर हुए हमले को लेकर कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी देश की रक्षा करने में असमर्थ हैं।

Nov 13, 2021 / 06:09 pm

Nitin Singh

congress leader rahul gandhi target over pm modi on manipur attack

congress leader rahul gandhi target over pm modi on manipur attack

नई दिल्ली। मणिपुर में असम राइफल्स के काफिले पर हुए आतंकी हमले को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है। इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने कहा कि देश का कोई हिस्सा आज आतंकियों से सुरक्षित नहीं है, इन हमलों से साबित हो गया है कि आप देश की रक्षा करने में असमर्थ हैं। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने इस हमले में शहीद जवानों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
पीएम मोदी पर साधा निशाना
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ट्विटर पर लिखा, मणिपुर में सेना के काफिले पर आतंकवादी हमला एक बार फिर साबित करता है कि मोदी सरकार राष्ट्र की रक्षा करने में सक्षम नहीं है। शहीदों के प्रति मेरी संवेदना और उनके परिवारों के प्रति संवेदनाएं हैं। राष्ट्र आपके बलिदान को हमेशा याद रखेगा। राहुल गांधी के अलावा कई और कांग्रेस नेताओं ने इस हमले की निंदा की है और इसके लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की मांग भी की है।
https://twitter.com/RahulGandhi/status/1459477002650480644?ref_src=twsrc%5Etfw
अशोक गहलोत ने की कार्रवाई की मांग
राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्विटर पर लिखा, मणिपुर के चुराचांदपुर में असम राइफल्स के काफिले पर कायरतापूर्ण हमले की मैं निंदा करता हूं। इस हमले में देश के 5 बहादुर जवानों और परिवार के 2 सदस्यों की जान चली गई, शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने कहा, यह घटना पूरी तरह से चौंकाने वाली है। उम्मीद है कि जिम्मेदार लोगों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।
https://twitter.com/hashtag/Manipur?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें

Whatsapp पर ठगी के लिए हैकर्स ने निकाला नया तरीका,ऐसे करें बचाव

बता दें कि मणिपुर में आतंकियों ने शनिवार सुबह हमला किया था। इस हमले में असम राइफल्स की खुगा बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल विप्लव त्रिपाठी, उनकी पत्नी और बेटे के साथ अर्धसैनिक बल के 4 जवान भी शहीद हो गए। बताया गया कि कर्नल विप्लव त्रिपाठी के काफिले को चुराचांदपुर जिले के सेहकन गांव में पीपुल्स रिवोल्यूशनरी पार्टी ऑफ कंगलीपाक के उग्रवादियों ने निशाना बनाया। ये एक उग्रवादी समूह है, जो एक अलग राज्य की मांग कर रहा है।

Home / Political / मणिपुर आतंकी हमले को लेकर पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी, कहा- आप देश की रक्षा करने में असमर्थ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो