दिल्ली विधानसभा चुनाव: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- झाड़ू को मिल रहा पर्याप्त वोट, मेरी जरूरत नहीं

  • delhi assembly election: दिल्ली में सुबह से जारी है मतदान
  • सुब्रमण्यम स्वामी ( Subramanian Swamy ) का आप को लेकर बढ़ा दावा
  • आप को मिल रहा है बंपर वोट, मेरे वोट की जरुरत नहीं

By: Shivani Singh

Updated: 08 Feb 2020, 12:51 PM IST

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने दिल्ली चुनाव ( Delhi Assembly Election ) को लेकर बड़ा दावा किया है। स्वामी ने आम आदमी पार्टी की जीत की बात कही है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि झाडू को मेरे वोट से बिना भी ज्यादा वोट मिल रहे हैं।

यह भी पढ़ें-अरविंद केजरीवाल ने वोट डालने से पहले माता-पिता का लिया आशीर्वाद, देखें VIDEO

बजट से नाराज स्वामी

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्वीट में बजट को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उनके ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि वे आम बजट से खुश नहीं हैं। उन्होंने बजट को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर भी निशाना साधने की कोशिश की है।

राज्यसभा सांसद ने ट्वीट किया, 'झाडू को मेरे वोट के बिना पर्याप्त वोट मिल रहा है। बजट गुगली के बाद अब मुझे खास तौर पर अपने बीजेपी कार्यकर्ता के साथ खड़ा होना होगा।'

 

यह कोई पहली बार नहीं जब सुब्रमण्यम स्वामी ने ऐसे बयान दिए हों। अपनी बेबात बातों के लिए जाने जाने वाले स्वामी ने कई बार अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयान दिया। कुछ ही दिन पहले राज्यसभा संसद ने कहा था कि नोट पर लक्ष्मी की फोटो हो तो अर्थव्यवस्था को संभाला जा सकता है।

यह भी पढ़ें-अरविंद केजरीवाल को मात देन के लिए सुनील यादव मजबूत प्रत्याशी: मनोज तिवारी

जीत का दावा

बता दें कि दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों पर आज सुबह से ही वोटिंग जारी है। बीजेपी और आम आमदी पार्टी दोनों ही अपनी जीत का दावा कर रही हैं। एक ओर जहां गृह मंत्री अमित शाह ने बीजेपी को 45 सीटें मिलने का दावा किया है। वहीं चुनावी सर्वे की माने तो आप फिर से सत्ता में वापसी करती दिख रही है।

Delhi assembly elections delhi assembly election Delhi Assembly Election 2020
Show More
Shivani Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned