scriptमनोहर पर्रिकर की सेहत पर बोले गोवा के मंत्री- हमें किसी चमत्कार की आशा है | Goa minister Nilesh Cabral on chief Minister manohar parrikar health | Patrika News
राजनीति

मनोहर पर्रिकर की सेहत पर बोले गोवा के मंत्री- हमें किसी चमत्कार की आशा है

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर कई महीनों से पैंक्रियाटिक कैंसर से पीड़ित हैं। वे गोवा, मुंबई, न्यूयॉर्क और दिल्ली के कई अस्पतालों में इलाज करा चुके हैं।

Oct 14, 2018 / 08:29 pm

Chandra Prakash

Manohar Parrikar

मनोहर पर्रिकर की सेहत पर बोले गोवा के मंत्री- हमें किसी चमत्कार की आशा है

नई दिल्ली। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की लगातार गिरती सेहत को देखते हुए रविवार को नई दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ने उन्हे अस्पपाल से छुट्टी दे दी। जिसके बाद एक विशेष विमान उन्हें लेकर गोवा पहुंचा। पर्रिकर की सेहत के लिए पूरे राज्य में प्रार्थना की जा रही है, इसी बीच गोवा के बिजली मंत्री निलेश कब्राल ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के लिए किसी चमत्कार की आशा है, जो कई महीनों से कैंसर से पीड़ित हैं। कबराल ने पर्रिकर के दिल्ली से यहां लौटने के थोड़ी ही देर बाद मीडिया से कहा कि हमें आशा है कि वह तेजी से स्वस्थ होंगे, कोई चमत्कार होगा और वह भविष्य में हमारा नेतृत्व करेंगे।

#MeToo: यौन शोषण के आरोपों में घिरे सुभाष घई बोले- मेरे सम्मान को ठोस पहुंचाने की कोशिश

श्रीपद नाईक बोले- एम्स में ही करना चाहिए इलाज

इससे पहले केंद्रीय आयुष राज्य मंत्री श्रीपद नाईक ने कहा कि बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को फिलहाल कुछ समय तक अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में रहना चाहिए था और गोवा लौटने के बजाए अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए था। श्रीपद ने पर्रिकर के गोवा आने के बारे में कहा कि मुझे यह खबर मिली। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है। मैंने दो दिन पहले उनसे मुलाकात की थी। उनका स्वास्थ्य पिछले 15 दिनों में बेहतर हुआ है, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें कुछ दिन और एम्स में रहना चाहिए था। उन्होंने यह भी कहा कि यह जरूरी है कि इलाज के बाद पर्रिकर अपनी उपचार प्रक्रिया के तहत पर्याप्त आराम करें।

एक महीने रहे एम्स में भर्ती

रविवार को गोवा पहुंचने के बाद पर्रिकर सीधे अपने निजी निवास पहुंचे, जहां एक सरकारी एंबुलेंस व एक चिकित्सा दल को तैयार रखा गया था। वे 15 सितंबर को दिल्ली एम्स में भर्ती कराए गए थे। पिछले कई महीनों से पैंक्रियाटिक कैंसर का इलाज के लिए गोवा, मुंबई, न्यूयॉर्क और दिल्ली के अस्पतालों में इलाज करा चुके हैं।

Home / Political / मनोहर पर्रिकर की सेहत पर बोले गोवा के मंत्री- हमें किसी चमत्कार की आशा है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो