scriptगुजरात की राजनीति में भूचाल, हार्दिक पटेल की एक और कथित सेक्स सीडी आई सामने | gujarat election Hardik Patel new sex cd viral on social media | Patrika News
राजनीति

गुजरात की राजनीति में भूचाल, हार्दिक पटेल की एक और कथित सेक्स सीडी आई सामने

विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात की राजनीति में भूचाल आ गया है। 24 घंटे के अंदर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की एक और कथित सेक्स सीडी वायरल हो गई है।

Nov 14, 2017 / 01:22 pm

Chandra Prakash

cd
अहमदाबाद: विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात की राजनीति में भूचाल आ गया है। 24 घंटे के अंदर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की एक और कथित सेक्स सीडी ने माहौल को ज्यादा गरमा दिया है। इस दूसरी सेक्स सीडी में चार लोग दिखाई दे रहे हैं। जिसमें एक शख्स हार्दिक पटेल बताए जा रहे हैं।

22 मई की है सीडी
एक निजी न्यूज चैनल के मुताबिक यह वीडियो एक अश्विनी नाम के शख्स ने जारी किया है। उनका कहना है कि यह वीडियो असली है या नकली नकली उनको नहीं मालूम है। वीडियो की सच्चाई हार्दिक पटेल के अलावा कोई नहीं बता सकता है। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो 22 मई 2017 का है।
कमरे में लड़की के साथ दिखे थे हार्दिक
बता दें कि कल ही सोशल मीडिया पर हार्दिक पटेल की एक और सेक्स सीडी वायरल हुई थी। जिसमें वो एक युवती के साथ बेडरुम में बैठे दिख रहे हैं। इस वीडियो में हार्दिक जैसा युवक दिखाई दे रहा है इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है।
लड़की के साथ वायरल वीडियो पर हार्दिक पटेल बोले, फर्जी वीडियो का खुलासा 18 नवंबर को


हार्दिक ने कहा फर्जी है सीडी
वीडियो वायरल होने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से आंदोलन को फेल करने के लिए यह सीडी बनाई गई है। भारतीय जनता पार्टी ने तो संजय जोशी की भी सीडी बनवाई थी, जो बाद में नकली साबित हुई।
https://twitter.com/HardikPatel_/status/930005238991478784?ref_src=twsrc%5Etfw
अब गंदी राजनीति की शुरुआत
इसी मामले में हार्दिक पटेल ने ट्विटर पर लिखा है कि अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं। मुझे बदनाम कर लो कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओ का अपमान किया जा रहा हैं।

हार्दिक ने पहले ही जताई थी आशंका
गौरतलब है कि गुजरात चुनावों का ऐलान होने के बाद ही हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया था। हार्दिक ने कहा था कि गुजरात में चुनावी फायदे के लिए बीजेपी उनकी सेक्स सीडी जारी कर उन्हे बदनाम कराने का प्रयास कर सकती है।
उधर, जब उनसे सेक्स सीडी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की विशेषता है, कि चुनावी लाभ लाभ के लिए चुनाव से पूर्व ऐसे प्रयास किए जा सकते हैं। हालांकि पाटीदार नेता के इस आरोप पर राज्य बीजेपी अध्यक्ष जीतू वघानी ने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया था।

चुनाव की तारीख आगे बढ़ाने की मांग
वहीं दूसरी ओर गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां के बीच सत्तारूढ़ दल बीजेपी व विपक्षी पार्टी कांग्रेस चुनाव की तारखी आगे खिसकाने की मांग कर रही हैं। इन राजनीतिक दलों ने चुनाव आयोग से मांग की है कि राज्य में 14 दिसंबर के बाद चुनाव कराए जाएं। दरअसल, राजनीतिक दलों की इस मांग के पीछे राज्य में होने वाली शादियों के सीजन बताया जा रहा है। पंडितों की मानें तो अकेले गुजरात राज्य में ही विधानसभा चुनाव के दौरान 25,000 से अधिक शादियां होनी हैं। जबकि इनमें से अधिकांश शादियां नवंबर और दिसंबर के बीच में होनी हैं। इन दलों का तर्क है कि शादियों के सीजन के चलते विधानसभा चुनाव में वोटिंग का प्रतिशत गिर सकता है।

Home / Political / गुजरात की राजनीति में भूचाल, हार्दिक पटेल की एक और कथित सेक्स सीडी आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो