scriptकांग्रेस के ‘खाकी शॉर्ट्स ऑन फायर’ पोस्ट पर हिमंत बिस्वा सरमा का नेहरू ट्विस्ट, किया ये सवाल | Himanta Biswa's one-photo reply to Congress' 'khaki on fire' post; 'Will you?' | Patrika News
राजनीति

कांग्रेस के ‘खाकी शॉर्ट्स ऑन फायर’ पोस्ट पर हिमंत बिस्वा सरमा का नेहरू ट्विस्ट, किया ये सवाल

कांग्रेस ने आपने ट्विटर हैन्डल से आरएसएस के ड्रेस कोड से जुड़ी एक तस्वीर शेयर कर एक नए विवाद को जन्म दिया था। अब असम के मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिससे कांग्रेस आग बबूला हो सकती है।

Sep 14, 2022 / 01:54 pm

Mahima Pandey

Himanta Biswa's one-photo reply to Congress' 'khaki on fire' post; 'Will you?'

Himanta Biswa’s one-photo reply to Congress’ ‘khaki on fire’ post; ‘Will you?’

कांग्रेस ने एक पोस्ट के जरिए आरएसएस के ड्रेस में आग वाली एक फोटो शेयर की थी। इस पोस्ट को लेकर बीजेपी की तरफ से तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली थी। अब असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने जवाहरलाल नेहरू के ट्विस्ट के साथ कांग्रेस को करारा जवाब दिया है। इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन भी लिखा है।
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने जवाहरलाल नेहरू की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा, “क्या आप इसे भी आग लगा देंगे। #BharatTodoYatri”
https://twitter.com/hashtag/BharatTodoYatri?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि, इस फोटो में नेहरू आरएसएस की खाकी में नहीं, बल्कि कांग्रेस के सेवा दल की वर्दी में दिखाई दे रहे हैं। शॉर्ट्स में नेहरू की तस्वीरें अक्सर इस झूठे दावे के साथ वायरल होती हैं कि नेहरू ने भगवा खाकी पहनी थी और आरएसएस की एक बैठक में शामिल हुए थे।

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस ने आरएसएस के यूनिफॉर्म की एक तस्वीर पोस्ट की थी जिससे विवाद खड़ा कर दिया था। कांग्रेस ने पोस्ट के साथ लिखा था कि “देश को नफरत की बेड़ियों से मुक्त करने और भाजपा-आरएसएस द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई करनी है। कदम दर कदम हम अपने लक्ष्य तक पहुंचेंगे।”
यह भी पढ़ें

कांग्रेस ने RSS की ड्रेस में आग लगी तस्वीर की पोस्ट तो मचा बवाल, BJP ने कहा- ये भारत जोड़ो नहीं आग लगाओ यात्रा है

इस पोस्ट के बाद बीजेपी ने कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा को टारगेट करते हुए आग लगाओ यात्रा करार दिया था। इसके बाद आरएसएस की तरफ से भी इसपर तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली थी।

Home / Political / कांग्रेस के ‘खाकी शॉर्ट्स ऑन फायर’ पोस्ट पर हिमंत बिस्वा सरमा का नेहरू ट्विस्ट, किया ये सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो