script“महिलाएं अगर पुलिस चौकी फूकेंगी तो क्या हम चुम्मा लेंगे” | If women will burn police station, we should kiss them, says SP MLA Shakir ali | Patrika News
राजनीति

“महिलाएं अगर पुलिस चौकी फूकेंगी तो क्या हम चुम्मा लेंगे”

पुलिस चौकी फूंके जाने के मामले में सवाल पूछे जाने पर विधायक ने कहा कि महिलाएं
अगर पुलिस चौकी फूकेंगी तो क्या हम उनका चुम्मा लेंगे

Aug 31, 2015 / 10:45 am

Rakesh Mishra

Shakir Ali

Shakir Ali

लखनऊ। विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले समाजवादी पार्टी के विधायक शाकिर अली एक बार फिर कुछ ऎसा बोल गए, जिससे बवाल मच गया। दरअसल जब पत्रकारों ने शाकिर अली से देवरिया में पुलिस चौकी फूंके जाने के मामले में सवाल किया तो विधायक ने कहा कि महिलाएं अगर पुलिस चौकी फूकेंगी तो क्या हम उनका चुम्मा लेंगे

बता दें कि देवरिया में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो जाने के मामले में पुलिस की कार्रवाई ना होने से नाराज ग्रामीणों ने हंगामा मचा दिया। गुस्साई भीड़ ने मंडुआडीह पुलिस चौकी में आग लगा दी थी। इस मामले में अब तक तीन सौ ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है। वहीं ग्रामीणों ने पुलिस पर महिलाओं के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया। ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस कार्रवाई के नाम पर बेकसूरों का उत्पीड़न कर रही है।

वहीं भाजपा नेता और देवरिया के प्रभारी रमेश सिंह ने इसे शर्मनाक बताते हुए कहा विधायक का बयान सपा के नजरिए का परिचायक है। इस पर सपा नेतृत्व को सफाई देनी चाहिए था विधायक के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।



ऎसा पहली बार नहीं जब शाकिर अली चर्चाओं में आएं हो। इससे पहले भी दबंग शाकिर अली विधायक का चुनाव जीतकर जब पहली बार देवरिया पहुंचे तो उन्होंने प्लेटफार्म पर ही घोड़े की सवारी की थी। हालांकि समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह ने स्वागत समारोह में सादगी बरतने की बात कही थी, बावजूद इसके शाकिर अली ने शक्ति प्रदर्शन किया।

Home / Political / “महिलाएं अगर पुलिस चौकी फूकेंगी तो क्या हम चुम्मा लेंगे”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो