scriptजगन मोहन रेड्डी का शपथ ग्रहण समारोह स्थल हुआ बर्बाद, तेज आंधी और भारी बारिश का कहर | jagan mohan reddy oath ceremoney programme venu destroy due to thunderstrom and heavy rain | Patrika News
राजनीति

जगन मोहन रेड्डी का शपथ ग्रहण समारोह स्थल हुआ बर्बाद, तेज आंधी और भारी बारिश का कहर

जगन मोहन रेड्डी के शपथ ग्रहण समारोह में आया विघ्न
कुदरत की मार ने कार्यक्रम स्थ्ल को किया तबाह
तेज आंधी और भारी बारिश से बड़ा नुकसान

नई दिल्लीMay 30, 2019 / 09:44 am

धीरज शर्मा

jagan mohan reddy

जगन मोहन रेड्डी का शपथ ग्रहण समारोह स्थल हुआ बर्बाद, तेज आंधी और भारी बारिश का कहर

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख येदुगुरी संदिंटि जगनमोहन रेड्डी आज यानी गुरुवार को बतौर मुख्यमंत्री शपथ लेंगे। विजयवाड़ा में उनकी ताजपोशी के लिए समारोह का आयोजन किया गया था। तय समय के मुताबिक रेड्डी को यहां 12.30 बजे शपथ ग्रहण करना थी, लेकिन कुदरत की मार ने समारोह स्थल को पूरी तरह बर्बाद कर दिया है। जी हां रेड्डी के शपथ समारोह को गृहण लग गया। विजयवाड़ा में आई तेज आंधी, तूफान और उसके बाद भारी बारिश ने पूरे समारोह स्थल को तहस नहस कर दिया है।

आंधी और भारी बारिश के चलते कार्यकर्म स्थल पूरी तरह नष्ट हो गया है। ऐसे में कहा जा रहा है कि शपथ ग्रहण करने में विलंब हो सकता है। आपको बता दें कि विजयवाड़ा के पास आईजीएमसी स्टेडियम में जगनमोहन रेड्डी की ताजपोशी के लिए भव्य समारोह का आयोजन किया गया था।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि विजयवाड़ा में मौसम ने एक दिन पहले ही करवट लेना शुरू कर दी थी। 29 मई की रात को ही तेज हवाओं के साथ हल्की बूंदाबादी शुरू हुई जो धीरे धीरे भारी बारिश में तब्दील हो गई। सुबह तक तो आलम यह था कि हर तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा था। तेज हवाओं के चलते कई पेड़ ही उखड़कर रास्तों पर आ गए थे।

पार्टी की जीत और जश्न से जुड़े तमाम पोस्टर और होर्डिंग भी इस आंधी की भेंट चढ़ गए। तेज बारिश के बाद समारोह स्थल से लेकर शहर भर में कैसे हालात है इनका वीडियो भी सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। वीडियो में आपक देख सकते हैं किस तरह आंधी और भारी बारिश ने कहर बरपाया है।
मोदी की ताजपोशी से पहले राजधानी में कड़ी सुरक्षा, 10 हजार जवान चप्पे-चप्पे पर रखेंगे नजर
मोदी लहर के बीच हासिल की जीत
आपको बता दें कि देशभर में मोदी लहर के बीच जगन मोहन रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस ने जबरदस्त जीत हांसिल की। पार्टी ने प्रदेश में 175 विधानसभा सीटों पर कब्जा जमाया और सरकार बनाने में सफल रहे। यही नहीं लोकसभा चुनाव में कुल 25 सीटों में से भी 22 सीटों पर जगन मोहन रेड्डी की पार्टी ने जीत अर्जित की।

Home / Political / जगन मोहन रेड्डी का शपथ ग्रहण समारोह स्थल हुआ बर्बाद, तेज आंधी और भारी बारिश का कहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो