scriptAIADMK के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे पलानीस्वामी, कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न | K Palaniswami will CM Face for AIADMK in Tamil Nadu Assembly Election 2021 | Patrika News
राजनीति

AIADMK के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे पलानीस्वामी, कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

तमिलनाडु में 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू
AIADMK के सीएम पद का चेहरा होंगे के पलानीस्वामी
पनीरसेल्वम ने पार्टी मीटिंग के बाद की घोषणा, दिवंगत नेता जय ललिता के स्मारक पहुंच दी श्रद्धांजलि

Oct 07, 2020 / 12:54 pm

धीरज शर्मा

Tamil Nadu assembly Election

के पलानीस्वामी होंगे आईएडीएमके का सीएम पद का चेहरा

नई दिल्ली। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021 ( Tamilnadu Assembly Election ) को लेकर प्रदेश में तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसी कड़ी में एआईएडीएमके ( AIADMK ) ने बुधवार को पार्टी मीटिंग बुलाई। मीटिंग में के पलानीस्वामी को आम सहमति से पार्टी ने बतौर मुख्यमंत्री चेहरा होने की बात कही।
एआईएडीएमके के शीर्ष नेता और तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम ने मीटिंग के बाद ऐलान करते हुए कहा कि राज्य में 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव में के. पलानीस्वामी पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री पद का चेहरा होंगे।
पिछले कुछ दिनों से चर्चा थी कि पनीरसेल्वम और पलानीस्वामी दोनों नेताओं में से कोई एक सीएम पद का चेहरा होगा, लेकिन बुधवार को दिग्गज नेता पनीरसेल्वम ने ये साफ कर दिया कि सीएम पद का चेहरा पलानीस्वामी ही होंगे।
मौसम को लेकर जारी हुआ बड़ा अलर्ट, देश के इन राज्यों में बारिश के साथ बढ़ रहा चक्रवाती तूफान का खतरा

https://twitter.com/ANI/status/1313726085289242624?ref_src=twsrc%5Etfw
तमिलनाडु में आगामी विधानसभा चुनाव की हलचल बढ़ गई है। बुधवार को चेन्नई में एआईएडीएमके की पार्टी मीटिंग हुई। बैठक के बाद पनीरसेल्वम ने पलानीस्वामी और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा, मुझे यह घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि हमारे प्रिय भाई पलानीस्वामी 2021 विधानसभा चुनाव में एआईएडीएमके के मुख्यमंत्री पद के विजयी उम्मीदवार होंगे।
आपको बता दें कि पार्टी समन्वयक पलानीस्वामी ने 11 सदस्यीय संचालन समिति के गठन की घोषणा की, जिसमें मंत्री डिंडीगुल सी श्रीनिवासन, पी थंगामणि और एस पी वेलुमणि शामिल हैं।

जयललिता के स्मारक पहुंचे दिग्गज
मुख्यमंत्री एडप्पादी के पलानीस्वामी, डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम समेत AIADMK के अन्य नेता पार्टी बैठक के बाद मरीना बीच स्थित पूर्व सीएम दिवगंत जय ललिता के स्मारक पर पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शाहीन बाग में प्रदर्शन मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला, अब प्रदर्शनकारी नहीं कर सकेंगे ये काम

कार्यकर्ताओं ने मनाया जमकर जश्न

पनीरसेल्वम के ऐलान के बाद पार्टी दफ्तर के बाहर ही कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। बड़ी संख्या में एकत्र हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। इस दौरान बड़ी संख्या महिला कार्यकर्ता भी नजर आईं।
पनीरसेलवमन ने कहा पार्टी के सभापति मंडल के अध्यक्ष ई मधुसूदन के नेतृत्व में विचार-विमर्श के बाद सर्वसम्मति से यह फैसला किया गया।

पनीरसेल्वम ने कहा हमारी अम्मा ( जय ललिता ) ने एमजीआर के उसी रास्ते से पार्टी का नेतृत्व किया। पार्टी और सरकार के उनके सपने कैडर के साथ होने चाहिए। हम भी उन्हीं सपनों को पूरा करने की दिशा में काम करेंगे।

Home / Political / AIADMK के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे पलानीस्वामी, कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो