scriptकमल हासन का बड़ा बयान, जरूरत पड़ी तो तमिलनाडु के लिए मैं और रजनीकांत एक साथ आ सकते हैं | Kamal Haasan says we and Rajinikanth can come together for Tamil Nadu | Patrika News
राजनीति

कमल हासन का बड़ा बयान, जरूरत पड़ी तो तमिलनाडु के लिए मैं और रजनीकांत एक साथ आ सकते हैं

कमल हासन और रजनीकांत लड़ सकते हैं एक साथ चुनाव!
रजनीकांत ने कमल हासन के बयान का किया समर्थन
रजनीकांत ने पलानीस्वामी के सीएम बनने पर जताया आशर्चय

नई दिल्लीNov 20, 2019 / 10:46 am

Shivani Singh

kaml_hassan.jpeg

नई दिल्ली। फिल्मों से राजनीति में आए कमल हासन ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि हम तमिलनाडु का विकास चाहते हैं। उसके के लिए उनकी पार्टी मक्कल निधि मय्यम और सुपरस्टार रजनीकांत एक साथ आ सकती हैं। बता दें कि हासन ने ये बातें मीडिया से बातचीत के दौरान कहीं।

यह भी पढ़ें

आज प्रधानमंत्री मोदी से मिलेंगे NCP चीफ शरद पवार, सरकार बनाने को लेकर चर्चा !

https://twitter.com/ANI/status/1196788074392346625?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या कहा कमल हासने ने

kamal-haasan.jpg

कमल हालन ने कहा कि मेरी और रजनीकांत की दोस्ती पिछले 44 सालों से चली आ रही है। तमिलनाडु की बेहतरी के लिए जरूरत पड़ी तो हम एक साथ आ सकते हैं।

मीडिया से बात करते हुए तमिल अभिनेता ने सुपरस्टार रजनीकांत की उस टिप्पणियों का भी समर्थन किया, जिसमें उन्होंने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी के शीर्ष पद पर आने पर हैरानी जताई थी। हासन ने कहा कि यह पलानीस्वामी की आलोचना नहीं बल्कि सच्चाई है।

यह भी पढ़ें

महाराष्ट्र में सरकार गठन पर सस्पेंस बरकरार, NCP-कांग्रेस की बैठक आज

रजनीकांत ने जताई सहमति

rajanikant.jpeg

वहीं, हासन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए रजनीकांत ने भी सहमति जाताई। तलाइवा ने कहा कि अगर तमिलनाडु में ऐसी स्थिति बनी तो मुझे और कमल को राज्य की भलाई के लिए साथ आना पड़ेगा। हम निश्चित तौर पर साथ आएंगे।

गौरतलब है कि बीते रविवार को रजनीकांत ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी को लेकर कहा था कि उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा की वह सीएम बन जाएंगे। रजनीकांत ने अन्नाद्रमुक के नेता के मुख्यमंत्री बनने पर बेहद आश्चर्य जताया और इसे चमत्कार बताया।

अन्नाद्रमुक की तीखी प्रतिक्रिया

palani.jpeg

रजनीकांत के बयान पर अन्नाद्रमुक ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पलानीस्वामी तुक्के से मुख्यमंत्री नहीं बने हैं। इसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत है। अपनी मेहनत के बल पर वह तमिलनाडु के सीएम पद पर पहुंचे है।

 

Home / Political / कमल हासन का बड़ा बयान, जरूरत पड़ी तो तमिलनाडु के लिए मैं और रजनीकांत एक साथ आ सकते हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो