scriptकमल हासन ने की राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात, तमिलनाडु की सियासत पर हुई बात | Kamal hassan meet congress president rahul gandhi | Patrika News
राजनीति

कमल हासन ने की राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात, तमिलनाडु की सियासत पर हुई बात

राहुल गांधी और कमल हासन की इस मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

Jun 20, 2018 / 09:03 pm

Saif Ur Rehman

rahul

कमल हासन ने की राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात, तमिलनाडु की सियायत पर हुई बात

नई दिल्ली। ‘मक्कल निधि मय्यम’ के संस्थापक कमल हासन ने अपनी सियासी मुलाकतें तेज कर दी हैं। अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। साथ ही वह उनकी बहन प्रियंका गांधी से भी मिले। इस मुलाकात के बाद कमल हासन ने कहा कि अनौपचारिक तौर पर राजनीति को लेकर बातचीत हुई। मैंने प्रियंका गांधी से भी मुलाकात की। पिछली बार जब राहुल गांधी से मुलाकात हुई थी तो उसी वक्त से दोबारा मिलने की इच्छा हो रही थी। मुलाकात के दौरान दोनों के चेहरे पर खुशी झलक रही थी। वहीं राहुल गांधी ने इस मुलाकात को अच्छी बताया। उन्होंने कहा कि कमल हासन से मिलकर अच्छा लग रहा है। राहुल की मानें तो कमल हासन से मुलाकात के दौरान कई मुद्दों पर गंभीरता से बात हुई, दोनों पार्टियों की रणनीति पर चर्चा हुई। दोनों के बीच तमिलनाडु की राजनीति को लेकर भी बातचीत हुई। बता दें कि बुधवार को कमल हासन ने दिल्ली चुनाव आयोग के अधिकारियों से मिलने आए थे। चुनाव आयोग में पहुंचने के बाद कमल हासन राहुल गांधी से भी मिलने पहुंचे। दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई। उल्लेखनीय है कि कमल हासन कांग्रेस के करीब आते जा रहे हैं। जिसे तमिलनाडु की राजनीति में नए समीकरण के तौर पर देखा जा रहा है। उधर सुपरस्टार रजनीकांत भी सियासी पारी खेलने को बेचैन नजर आ रहे हैं।
‘हिंदू आतंकवाद’ शब्द पर भाजपा हुई सख्त, दिग्विजय सिंह को कांग्रेस से बाहर करने की रखी मांग

https://twitter.com/RahulGandhi?ref_src=twsrc%5Etfw
धरने से ‘बीमार’ हुए सीएम अरविंद केजरीवाल, इलाज के लिए गुरुवार को जाएंगे बेंगलुरु

चुनाव आयोग पहुंचे कमल हासन
बुधवार को कमल हासन अपनी पार्टी ‘मक्कल निधि मय्यम’ का औपचारिक रूप से पंजीकरण के लिए चुनाव आयोग पहुंचे थे। जहां उन्होंने चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात की। अधिकारियों से मिलने के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें अपनी पार्टी के जल्द पंजीकृत हो जाने की आशा जताई। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि चुनाव आयोग के अधिकारियों ने उसकी कोई समय सीमा नहीं बताई। पार्टी के निशान के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस विषय पर अब तक कोई निर्णय नहीं हुआ है और चुनाव आयोग के पास पहुंचने से पहले इस मुद्दे पर पार्टी के अंदर चर्चा होगी।

Home / Political / कमल हासन ने की राहुल और प्रियंका गांधी से मुलाकात, तमिलनाडु की सियासत पर हुई बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो