scriptकांग्रेस नेता कपिल सिब्बल का बड़ा बयान, पीएम की नहीं ईश्वर की इच्छा से बनेगा राम मंदिर | Kapil Sibal says Modi ji not going to build that temple in Ayodhya | Patrika News
राजनीति

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल का बड़ा बयान, पीएम की नहीं ईश्वर की इच्छा से बनेगा राम मंदिर

कपिल सिब्बल ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर मोदी जी के कहने पर नहीं बनेगा बल्कि जब भगवान चाहेगा तभी बनेगा।

Dec 06, 2017 / 08:57 pm

Chandra Prakash

 Kapil Sibal
नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने राम मंदिर विवाद पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर मोदी जी के कहने पर नहीं बनेगा बल्कि जब भगवान चाहेगा तभी बनेगा। इसके अलावा सिब्बल ने पीएम मोदी के बयान को लेकर भी हमला बोला है।

हमें मोदी जी पर भरोसा नहीं
कपिल सिब्बल ने बुधवार को पीएम मोदी के हमलों पर पलटवार करते हुए कहा कि हम भगवान पर पूरी तरह से भरोसा करते है। हमें मोदी जी पर भरोसा नहीं है। मोदी जी, आप राम मंदिर बनाने नहीं जा रहे हैं। अयोध्या में राम मंदिर तभी बनेगा जब भगवान की इच्छा होगी।

मैं सुन्नी वक्फ बोर्ड का वकील नहीं
सिब्बल यहीं नहीं रुकें, उन्होने आगे कहा कि हमारे प्रधानमंत्री जी बगैर की फैक्ट के जाने कुछ भी बोल देते हैं। पीएम और अमित शाह कह रहे हैं कि मैंने सुप्रीम कोर्ट में सुन्नी वक्फ बोर्ड का प्रतिनिधित्व किया है और मैं उनका वकील हूं। जबकि सच्चाई ये है कि मैंने कभी सुन्नी वक्फ बोर्ड के लिए वकालत नहीं की है।
पीएम ने बोला था कांग्रेस पर हमला
बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव में पहली बार राम मंदिर का मुद्दा उठा है। बुधवार को अहमदाबाद में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने ये संकेत दिए हैं कि राम मंदिर का निर्माण 2019 लोकसभा चुनाव से पहले किया जा सकता है। पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस को राम मंदिर का मुद्दा चुनाव के नाम पर नहीं लटकाना चाहिए।

कपिल सिब्बल के बयान का दिया जवाब
आपको बता दें कि मंगलवार को राम मंदिर मुद्दे को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई थी, जिसमें सुनवाई को 8 फरवरी के लिए टाल दिया गया है। इसके बाद कपिल सिब्बल ने कहा था कि बीजेपी राम मंदिर मुद्दे का फायदा 2019 के चुनाव के लिए उठाना चाहती है, इसलिए इस मुद्दे पर अब 2019 के बाद सुनवाई होना चाहिए।

Home / Political / कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल का बड़ा बयान, पीएम की नहीं ईश्वर की इच्छा से बनेगा राम मंदिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो