scriptकर्नाटक जोड़-तोड़ पर बोले कुमारस्वामी, अगर चाहूं तो 48 घंटे में तोड़ सकता हूं बीजेपी विधायक | Karnataka CM Kumaraswamy says, can break BJP if I want in 48 hours | Patrika News
राजनीति

कर्नाटक जोड़-तोड़ पर बोले कुमारस्वामी, अगर चाहूं तो 48 घंटे में तोड़ सकता हूं बीजेपी विधायक

कुमारस्वामी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी हमारी सरकार अस्थिर करना चाह रही है।

Jan 20, 2019 / 02:29 pm

Shivani Singh

kumar swamy

कर्नाटक जोड़-तोड़ पर बोले कुमारस्वामी, अगर चाहूं तो 48 घंटे में तोड़ सकता हूं बीजेपी विधायक

नई दिल्ली। कर्नाटक में सरकार पर मंडरा रहे संकट को मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि अगर वो चाहें तो 48 घंटों के अंदर बीजेपी विधायकों को तोड़ सकते हैं। लेकिन उनकी ऐसी नियत नहीं, वह जोड़-तोड़ की राजनीति में विश्वास नहीं रखते। लेकिन उन्होंने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि वह तोड़-फोड़ कर सरकार गिराने की कोशिश ना करे नहीं तो इसका नुकासान उन्हें भुगतना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें

शत्रुघ्न सिन्हा पर भाजपा करेगी कार्रवाईः पार्टी से बाहर निकाले की चल रही तैयारी, नेताओं ने दिखाई आंख

हमरी सरकार को कोई गिरा नहीं सकता

कुमारस्वामी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी हमारी सरकार अस्थिर करना चाह रही है। लेकिन वह यह करने में सफल नहीं हो पाएगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार को कोई गिरा नहीं सकता, हमारी सरकार स्थिर है और हमारे विधायक एकजुट हैं। उन्होंने कहा कि हमारे पास विधान सभा में पर्याप्त संख्या बल है। बता दें कि यह बातें कुमारस्वामी ने कोलकाता में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अगुवाई में आयोजित संयुक्त भारत रैली में मीडिया से बात करते हुए कहीं।

राहुल पहले से ज्यादा परिपक्व

वहीं, कोलकता में आयोजित संयुक्त रैली के बारे में बोलते हुए कर्नाटक के सीएम ने कहा कि देश को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिम बंगाल की सीएम ममत बनर्जी अच्छे से चला सकती हैं। उन्होंने राहुल गांधी के बारे में बोलते हुए कहा कि पहले के मुकाबले वह ज्यादा परिपक्व हुए हैं, इस बात का अंदाजा हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव से लगाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें

साउथ पोल पर पहुंचने वाली पहली महिला बनीं ITBP की डीआईजी अपर्णा कुमार, दिल्‍ली

कर्नाटक में राजनीतिक उठापटक जारी

उधर कर्नाटक बीजेपी प्रदेश प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने शनिवार को कहा कि पार्टी राज्य की सत्ताधारी गठबंधन को अस्थिर नहीं करेगी। गौरतलब है कि कर्नाटक में राजनीतिक उठापटक चल रहा है। कांग्रेस अपने विधायकों को पाले में रखने के प्रयास में लगी हुई है। यही वजह की भाजपा के कथित तोड़-फोड़ के प्रयासों से बचाने के लिए शुक्रवार को विधायकों को एक रिसॉर्ट में भेज दिया गया था।

Home / Political / कर्नाटक जोड़-तोड़ पर बोले कुमारस्वामी, अगर चाहूं तो 48 घंटे में तोड़ सकता हूं बीजेपी विधायक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो