scriptKarnataka: जेडीएस के दिग्गज नेता एमसी मानागुली का निधन, लंबे समय से थे बीमार | Karnataka JDS MLA MC Managuli Passes Away in Bengaluru Hospital | Patrika News
राजनीति

Karnataka: जेडीएस के दिग्गज नेता एमसी मानागुली का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Karanataka जेडीएस के विधायक एमसी मानागुली का निधन
पिछले लंबे समय से चल रहे थे बीमार
बेंगलूरु के अस्पताल में इलाज के दौरान ली अंतिम सांस

Jan 28, 2021 / 09:22 am

धीरज शर्मा

MC managuli passes away

जेडीएस विधायक एमसी मानागुली का लंबी बीमारी के बाद निधन

नई दिल्ली। देश के दक्षिण राज्य कर्नाटक ( Karnataka ) से बड़ी खबर सामने आ रही है। दिन निकलते ही यहां जनता दल ( एस) ( JDS ) को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के विधायक और दिग्गज नेता एमसी मानागुली ( MC Managuli ) का निधन हो गया। मानागुली के निधन से प्रदेशभर में शोक की लहर है। पार्टी नेताओं ने एमसी मानागुली के निधन पर शोक व्यक्त किया है।
बताया जा रहा है कि एमसी मानागुली पिछले लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। गुरुवार सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। बीमारी के बाद इलाज के लिए मानागुली को बेंगलूरू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां गुरुवार को उनका निधन हो गया।
एमसी मानागुली सिंदगी विधानसभा सीट से जनता दल सेक्युलर के विधायक थे। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मानागुली ने भूसानूर रमेश बलप्पा को 9305 वोट से मात दी थी। मानागुली ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में 70,865 वोट हासिल किए थे। प्रदेश की राजनीति में मानागुली की छवि एक अच्छे नेता के रूप में थी।
जय श्री राम के नारे से नाराज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उठाने जा रही हैं बड़ा कदम, कांग्रेस और सीपीएम ने किया किनारा

पार्टी में शोक की लहर

मानागुली ना सिर्फ पार्टी बल्कि अपने विरोधी दलों के बीच भी काफी अच्छे रिश्तों के लिए जाने जाते थे। मानागुली के निधन से पार्टी में शोक की लहर है। निधन की खबर सुनते ही कई नेता एमसी मानागुली के निवास पर पहुंच रहे हैं।

Home / Political / Karnataka: जेडीएस के दिग्गज नेता एमसी मानागुली का निधन, लंबे समय से थे बीमार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो