Karnataka: जेडीएस के दिग्गज नेता एमसी मानागुली का निधन, लंबे समय से थे बीमार

  • Karanataka जेडीएस के विधायक एमसी मानागुली का निधन
  • पिछले लंबे समय से चल रहे थे बीमार
  • बेंगलूरु के अस्पताल में इलाज के दौरान ली अंतिम सांस

By: धीरज शर्मा

Published: 28 Jan 2021, 09:22 AM IST

नई दिल्ली। देश के दक्षिण राज्य कर्नाटक ( Karnataka ) से बड़ी खबर सामने आ रही है। दिन निकलते ही यहां जनता दल ( एस) ( JDS ) को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के विधायक और दिग्गज नेता एमसी मानागुली ( MC Managuli ) का निधन हो गया। मानागुली के निधन से प्रदेशभर में शोक की लहर है। पार्टी नेताओं ने एमसी मानागुली के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

बताया जा रहा है कि एमसी मानागुली पिछले लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। गुरुवार सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। बीमारी के बाद इलाज के लिए मानागुली को बेंगलूरू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां गुरुवार को उनका निधन हो गया।

मौसम विभाग ने जारी किया सबसे बड़ा अलर्ट, देश के इन राज्यों में अगले 48 घंटे बढ़ेगा शीतलहर का प्रकोप, परेशान कर सकता है घना कोहरा

रमेश बलप्पा को 9305 वोटों से दी मात

एमसी मानागुली सिंदगी विधानसभा सीट से जनता दल सेक्युलर के विधायक थे। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मानागुली ने भूसानूर रमेश बलप्पा को 9305 वोट से मात दी थी। मानागुली ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में 70,865 वोट हासिल किए थे। प्रदेश की राजनीति में मानागुली की छवि एक अच्छे नेता के रूप में थी।

जय श्री राम के नारे से नाराज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उठाने जा रही हैं बड़ा कदम, कांग्रेस और सीपीएम ने किया किनारा

पार्टी में शोक की लहर

मानागुली ना सिर्फ पार्टी बल्कि अपने विरोधी दलों के बीच भी काफी अच्छे रिश्तों के लिए जाने जाते थे। मानागुली के निधन से पार्टी में शोक की लहर है। निधन की खबर सुनते ही कई नेता एमसी मानागुली के निवास पर पहुंच रहे हैं।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned