scriptकश्मीरी पंडित बिंदरू हत्याकांड: महबूबा मुफ्ती का बीजेपी पर हमला, फेल हुई डबल इंजन की सरकार | kashmiri Pandit Bindroo Murder Case, mahbuba mufti attack on bjp | Patrika News

कश्मीरी पंडित बिंदरू हत्याकांड: महबूबा मुफ्ती का बीजेपी पर हमला, फेल हुई डबल इंजन की सरकार

Published: Oct 07, 2021 07:34:12 pm

Submitted by:

Nitin Singh

कश्मीरी पंडित बिंदरू हत्याकांड को लेकर महबूबा मुफ्ती सरकार पर हमलावर हैं। उनका कहना है कि डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल हुई है। इसमें भी कोई हैरानी की बात नहीं है कि सरकार अपनी नाकामी को छिपाने के लिए कश्मीर में फिर से प्रतिबंध लगा दे।

'Real Hindutva agenda': Mehbooba attacks centre over hymn in Kashmir school

‘Real Hindutva agenda’: Mehbooba attacks centre over hymn in Kashmir school

नई दिल्ली। मंगलवार को कश्मीर में घंटेभर में तीन आतंकी हमले हुए थे। घाटी में अलग-अलग स्थानों पर हुए तीन हमलों में तीन लोगों की मौत हो गई थी। इनमें से एक कश्मीरी पंडित माखन लाल बिंदरू भी शामिल हैं। अब बिंदरू की मौत को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। कश्मीर की प्रमुख पार्टियों समेत तमाम विपक्षी पार्टियां इस मुद्दे पर बीजेपी पर हमलावर हैं।
फेल हुई डबल इंजन की सरकार
इसी क्रम में जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती माखन लाल बिंदरू के परिजनों से मिलने पहुंची थीं। यहां उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय का आश्वासन दिया। इसके बाद से महबूबा मुफ्ती बीजेपी पर हमलावर हैं। उनका कहना है कि घाटी में इस तरह की घटनाएं बताती हैं कि डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल हुई है।
https://twitter.com/ANI/status/1446097034109407234?ref_src=twsrc%5Etfw
सरकार को मिल गया घाटी में प्रतिबंध लगाने का बहाना
पीडीपी प्रमुख यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी को इन घटनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता। लोग मरते हैं तो मरने दो उन्हें बस राज करना आता है। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि इसमें भी कोई हैरानी की बात नहीं है कि सरकार अपनी नाकामी को छिपाने के लिए कश्मीर में फिर से प्रतिबंध लगा दे, इन घटनाओं से उसे ऐसा करने का बहाना मिल जाएगा।
यह भी पढ़ें

घंटेभर में कश्मीर मेें हुए तीन आतंकी हमले, एक नागरिक की मौत

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के लाल चौक में इकबाल पार्क के पास मंगलवार शाम को आतंकियों ने कश्मीरी पंडित बिंदरू मेडिकेट के मालिक माखन लाल बिंदरू पर गोलियां चला दी, जिसके बाद अस्पताल ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान बिंदरू की मौत हो गई। इसके बाद से विपक्ष इस मुद्दे को लेकर लगातार सरकार पर हमलावर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो