scriptविधायकों के घरवालों से मिलेंगे AK, सिखाएंगे राजनीति का पाठ | Kejriwal announces to meet family of corrupt on Twitter | Patrika News
राजनीति

विधायकों के घरवालों से मिलेंगे AK, सिखाएंगे राजनीति का पाठ

केजरीवाल ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter पर लिखा कि मैं कल शाम विधायकों और उनके परिवार से मिलूंगा। उन्हें याद दिलाऊंगा कि हम राजनीति में क्यों आए

Oct 10, 2015 / 01:17 pm

Rakesh Mishra

Arvind

Arvind

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों और उनके परिवार के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे। केजरीवाल ने पार्टी के विधायक आसिम अहमद खान के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में कार्रवाई करते हुए मंत्री पद से हटाने के बाद पार्टी के विधायकों और उनके परिवार के साथ बैठक करने का फैसला किया है।





उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter पर कहा कि मैं कल शाम विधायकों और उनके परिवार से मिलूंगा। उन्हें याद दिलाऊंगा कि हम राजनीति में क्यों आए हैं। साथ ही बताऊंगा कि आसिम खान जैसा प्रकरण दोबारा नहीं होना चाहिए।



उल्लेखनीय है कि दिल्ली के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री असीम अहमद खान को एक बिल्डर से छह लाख रूपये की रिश्वत लेने के आरोप में कल मंत्रिमंडल से हटा दिया गया था और मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दी गई।

Home / Political / विधायकों के घरवालों से मिलेंगे AK, सिखाएंगे राजनीति का पाठ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो