scriptपंजाब सीएम चन्नी ने गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात, लखीमपुर खीरी-ड्रग्स तस्करी समेत कई मुद्दों पर चर्चा | lakhimpur kheri case, punjab cm charanjit singh channi meet amit shah | Patrika News
राजनीति

पंजाब सीएम चन्नी ने गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात, लखीमपुर खीरी-ड्रग्स तस्करी समेत कई मुद्दों पर चर्चा

लखीमपुर खीरी की घटना पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। इस दौरान किसान आंदोलन, कृषि कानूनों और पंजाब की सुरक्षा जैसे मुद्दों पर भी बात हुई।

Oct 05, 2021 / 10:51 pm

Nitin Singh

lakhimpur kheri case, punjab cm charanjit singh channi meet amit shah

lakhimpur kheri case, punjab cm charanjit singh channi meet amit shah

नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद पंजाब सीएम ने मीडिया को बताया कि इस दौरान कई अहम मुद्दों पर बात हुई। मैंने लखीमपुर खीरी की घटना पर अपनी बात कही। इसके साथ ही तीनों कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग भी की। इसके साथ ही मैंने उनसे ड्रग्स और हथियारों की तस्करी को रोकने के लिए पंजाब के साथ अंतरराष्ट्रीय सीमा को सील करने का आग्रह भी किया है।
https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw
जानकारी के मुताबिक मुलाकात के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने लखीमपुर खीरी की घटना को शर्मनाक बताया। पंजाब सीएन चरणजीत सिंह चन्नी ने बताया कि मैंने अमित शाह से ये भी कहा कि हम लोग उत्तर प्रदेश में हो रही बर्बर हत्याओं को नजरअंदाज नहीं करेंगे।
प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर उठाए सवाल

इसके साथ ही प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर भी सवाल उठाए और उन्हें रिहा करने की मांग की। हमारे नेताओं को गिरफ्तार करने का ये सिस्टम बंद होना चाहिए। इसके साथ ही मैंने उनसे जल्द से जल्द करतारपुर कॉरिडोर खोलने की भी अपील की है। उन्होंने मुझे भरोसा दिलाया कि सरकार इसे लेकर जल्द फैसला लेगी।
https://twitter.com/priyankagandhi?ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें: लखीमपुर खीरी की घटना को पंजाब सीएम चन्नी ने बताया दूसरा जलियांवाला बाग कांड

गौरलतब है कि पंजाब सीएम ने अमित शाह से मुलाकात से पहले भी लखीमपुर खीरी की घटना पर प्रतिक्रिया दी थी। सीएन चन्नी ने कहा कि लखीमपुर खीरी की घटना ने जलियांवाला बाग कांड की यादें ताजा कर दीं। इसके साथ ही उन्होंने प्रिंयका गांधी की गिरफ्तारी पर भी सवाल उठाते हुए उसे अवैध करार दिया था।

Home / Political / पंजाब सीएम चन्नी ने गृहमंत्री अमित शाह से की मुलाकात, लखीमपुर खीरी-ड्रग्स तस्करी समेत कई मुद्दों पर चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो