scriptलालू यादव ने बताया 2024 का प्लान, बोले- तानाशाह सरकार को हटाना हमारा मकसद, सुशील मोदी को बताया झूठा | Lalu Prasad Yadav Says Our Aim Is To Remove The Dictatorial Government By 2024 | Patrika News

लालू यादव ने बताया 2024 का प्लान, बोले- तानाशाह सरकार को हटाना हमारा मकसद, सुशील मोदी को बताया झूठा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 17, 2022 03:30:00 pm

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद आज पटना पहुंच रहे हैं। इससे पहले लालू यादव ने अपने बयान से आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति साफ कर दी। उन्होंने कहा कि, तानाशाही सरकार हटाना ही हमारा एक मात्र मकसद है।

Lalu Prasad Yadav Says Our Aim Is To Remove The Dictatorial Government By 2024

Lalu Prasad Yadav Says Our Aim Is To Remove The Dictatorial Government By 2024

राजद सुप्रीम लालू प्रसाद यादव ने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। पटना दौरे से पहले लालू प्रसाद यादव ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी रणनीति साफ की। लालू यादव ने कहा कि, बीजेपी की मोदी सरकार को हर हाल में हटाना है। उन्होंने तानाशाही सरकार को अब जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। 2024 में हम मोदी सरकार को केंद्र की सत्ता से उखाड़ देंगे। यही नहीं इसके साथ ही लालू यादव ने बीजेपी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें झूठा बताया।
लालू यादव शाम 6 बजे पटना पहुंचेंगे। यहां पर वे महागठबंधन की सरकार बनने के बाद पहली बार अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। लालू प्रसाद यादव ऐसे वक्त पर पटना पहुंच रहे हैं, जब पार्टी के ही नेता कार्तिकेय को कानून मंत्री बनाए जाने पर बिहार की राजनीति में बवाल मचा हुआ है।
बीजेपी जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कार्तिकेय से इस्तीफे लेने का दबाव बना रही है, वहीं नीतीश कुमार कार्तिकेय पर दर्ज किसी भी तरह के आपराधिक केस से अंजान बन रहे हैं। इन सबके बीच राजद सुप्रीमो लालू यादव पटना पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें – पटना में नीतीश कुमार से मिलेंगे राजद सुप्रीमो लालू यादव, इन मुद्दों पर होगी बात

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दिल्ली रवाना होते वक्त लालू यादव ने मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला। लालू यादव ने कहा कि, हमारा एक मात्र मकसद 2024 में तानाशाही सरकार को हटाना है। उन्होंने जिस तरह बिहार में बीजेपी का बुरा हाल हुआ है उसी तरह 2024 में केंद्र में भी मोदी सरकार को हटाना है।

वहीं सुशील मोदी के बयान जिसमें उन्होंने कहा कि बिहार की सरकार लालू यादव के दबाव में काम कर रही है, उस पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। लालू यादव ने सुशील मोदी को झूठा बताया। उन्होंने कहा कि, सुशील मोदी हमेशा से सिर्फ झूठ की राजनीति करते आए हैं।

इससे पहले सुशील मोदी ने कहा है कि उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कभी भी नीतीश को धोखा देकर मुख्यमंत्री बन सकते हैं। उन्होंने ये भी आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार और बिहार सरकार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दबाव में काम कर रही है।

सुशील मोदी ने नई सरकार के कानून मंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कार्तिकेय सिंह को 16 अगस्त को सरेंडर करना था, लेकिन वो सरेंडर करने की जगह शपथ लेने राजभवन चले गए। उन्होंने नीतीश से ये भी पूछा क्या उनको इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। बता दें कि इस मामले नीतीश कुमार का भी बयान सामने आ चुका है, उन्होंने कहा कि, उन्हें कार्तिकेय को लेकर कोई जानकारी नहीं थी।

यह भी पढ़ें – लालू-नीतीश की दोस्ती से ढह जाते हैं सारे समीकरण, जानिए फिर कैसे कम हुई दोनों के बीच दूरियां

ट्रेंडिंग वीडियो