scriptहरियाणा के फतेहाबाद में बोले PM मोदी- ‘मसूद अजहर पर कार्रवाई करने को मजबूर पाकिस्तान’ | lok sabha election: PM Narendra modi rally in fatehabad of haryana | Patrika News
राजनीति

हरियाणा के फतेहाबाद में बोले PM मोदी- ‘मसूद अजहर पर कार्रवाई करने को मजबूर पाकिस्तान’

PM मोदी ने बुधवार को हरियाणा के फतेहाबाद चुनावी रैली को संबोधित किया।
रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस ने पर जमकर निशाना साधा।
इसके बाद पीएम कुरुक्षेत्र और दिल्ली में सभाएं करेंगे।

नई दिल्लीMay 08, 2019 / 05:32 pm

Mohit sharma

lok sabha election 2019

प्रधानमंत्री मोदी ग्वालियर पहुंचे,थोड़ी देर में सभा को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को हरियाणा के फतेहाबाद चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस ने पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 5 चरण के मतदान के बाद स्थिति साफ हो चुकी है कि 23 मई को एक बार फिर मोदी सरकार आएगी। उन्होंने कहा कि मजबूत सरकार की वजह से दुनिया में भारत का डंका बज रहा है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1126014722157969408?ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अतीत ऐसा है कि राष्ट्र रक्षा में ये कुछ नहीं बोल पाते। 2014 से पहले आए दिन पाकिस्तान हमारे जवानों के साथ बर्बरता करता था, देश में आतंकी हमले होते थे लेकिन तब की केंद्र सरकार सिर्फ बयान देती थी? पाकिस्तान अब मसूद अजहर के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मजबूर है। अपनी 5-6 साल की कोशिश करने के बाद भी कांग्रेस सरकार ऐसा नहीं करवा पाई थी। क्यों? क्योंकि नीयत नहीं थी, नीति साफ नहीं थी। अब हमारे सपूत आतंकियों के अड्डे में घुसकर मारते हैं। पहली सर्जिकल स्ट्राइक कर हम जमीन से हमला करने गए। फिर हमने एयर स्ट्राइक की। जो आतंकी पहले हमें डराते थे, वो अब दुबक के बैठे हैं। मसूद अजहर अब ग्लोबल आतंकी घोषित हो चुका है।

धनबाद में बोले अमित शाह- ‘देश को एक परिवार नहीं, देश का भला करने वाला नेता चाहिए ‘

https://twitter.com/hashtag/ModiHiAayega?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

प्रधानमंत्री ने कहा कि आप मुझे बताइये कोई राष्ट्र अपनी रक्षा नीति को मजबूत किये बिना विश्व शक्ति बन सकता है क्या? जो राष्ट्र अपनी रक्षा नहीं कर पाता, दुनिया उसकी बात सुनेगी क्या? कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों ने अपनी एक भी सभा में इस विषय पर एक भी बात बताई है क्या? कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने ढकोसला पत्र में कहा है कि दिल्ली में अगर उसकी सरकार बनी तो जम्मू कश्मीर में तैनात सुरक्षा बलों को जो विशेष अधिकार मिला है, उसे छीन लिया जाएगा। यानी कांग्रेस आतंकवादियों, पत्थरबाजों को खुली छूट देने की बात कर रही है। भारत माता की जय बोलने पर ऐतराज जताने वाली कांग्रेस अब देशद्रोह का कानून हटाने की भी बात कह रही है।

बिहार: शादी में शरीक होन जा रहे 6 युवकों को ट्रक ने कुचला, तीन की दर्दनाक मौत

 

https://twitter.com/ANI/status/1126025126896701440?ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने कहा कि कांग्रेस चाहती है कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को, भारत को गाली देने वालों को, तिरंगे का अपमान करने वालों, नक्सलवादियों के समर्थकों को खुली छूट मिले। हमारे घरों के बच्चे जो फौज में, अर्धसैनिक बलों में जाते हैं उसे कांग्रेस और उसके साथी किस नजर से देखते हैं, वो आप सुनोगे तो आपका गुस्सा सातवें आसमान पर जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि आपके आशीर्वाद से किसानों को लूटने वालों को ये चौकीदार कोर्ट तक ले गया है। जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं, ईडी के दफ्तर में जूते घिस रहे हैं। इन्हें जेल के दरवाजे तक तो ले गया हूं, आने वाले 5 साल में अंदर भी कर दूंगा।

निर्वाचन आयोग का बड़ा फैसला: त्रिपुरा पश्चिमी सीट के 168 पोलिंग बूथ पर फिर से होगा चुनाव

कर्नाटक में कांग्रेस के सहयोग से चल रही सरकार के मुख्यमंत्री ने जो बयान दिया है उस बयान के बाद देश 100 वर्षों तक स्वीकार नहीं कर सकता। उनका कहना है कि जिनको दो वक्त की रोटी नहीं मिलती है वो अपना पेट भरने के लिए सेना में जाते हैं। पार्टी सूत्रों के अनुसार इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी कुरुक्षेत्र और दिल्ली में सभाएं कर पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगेंगे।

https://twitter.com/ANI/status/1126025126896701440?ref_src=twsrc%5Etfw

 

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

Home / Political / हरियाणा के फतेहाबाद में बोले PM मोदी- ‘मसूद अजहर पर कार्रवाई करने को मजबूर पाकिस्तान’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो