scriptपाटण में बोले PM नरेंद्र मोदी- ‘चायवाले ने देश को दुनिया की छठी अर्थव्यवस्था बनाया’ | Loksabha election: PM Narendra modi rally in patan of gujarat | Patrika News
राजनीति

पाटण में बोले PM नरेंद्र मोदी- ‘चायवाले ने देश को दुनिया की छठी अर्थव्यवस्था बनाया’

PM मोदी गुजरात के पाटण में जनसभा को संबोधित।
चित्तौड़गढ़ और बाड़मेर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे PM मोदी ।
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी रविवार को अपने गृह राज्य गुजरात में हैं।

 

नई दिल्लीApr 21, 2019 / 03:25 pm

Mohit sharma

news

गुजरात में पीएम नरेंद्र मोदी, पाटण में कर रहे जनसभा को संबोधित

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को गुजरात के पाटण में जनसभा को संबोधित। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने इंडियन एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि पुलवामा हमले के बाद भारत ने जवानों की शहादत का बदला लिया, लेकिन इससे अपने ही देश में विपक्षी दलों में को तकलीफ होने लगी। विपक्षी दल एयर स्ट्राइक के जवाब मांगने लगे। पीएम ने कहा कि जब पाकिस्तान ने हमारा विंग कमांडर अभिनंदन को पकड़ा तो उन्होंने पाक को सीधी चेतावनी दी थी। पीएम ने कहा कि उन्होंने पाकिस्तान से साफ बोल दिया था कि अगर अभिनंदन को कुछ भी हुआ तो उसको छोड़ा नहीं जाएगा।

श्रीलंका में धमाकों पर पीएम मोदी ने जताया दुख, सुषमा और ममता समेत कई नेताओं ने प्रकट की संवेदना

प्रधानमंत्री ने कहा कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार कहते हैं कि उनको नहीं पता कि मोदी क्या करने वाले हैं। यह ध्यान देने वाली बात यह है कि अगर शरद इस बात से बेखबर हैं कि मोदी कल क्या करेंगे, तो पाक पीएम इमरान खान को इस बात की जानकारी कैसे पता चलेगी? उन्होंने कहा कि शरद पवार ने कहते हैं कि वह बुरी तरह घबराए हुए हैं कि मोदी मोदी का अगला कदम क्या होगा।

लोकसभा सभा चुनाव 2019: तीसरे चरण के लिए आज थम जाएगा प्रचार, राजनीतिक दलों ने झोंकी ताकत

प्रधानमंत्री ने कहा कि गुजरात के पाटण से उनका पुराना नाता है, उनके सियासी करियर यहां का बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि पूरे 600 साल तक गुजरात की राजधानी रहे पाटण का अपना एक विशेष इतिहास है। पीएम मोदी ने कहा वह ऐसे नेता नहीं हैं, जो कुर्सी के पीछे दौड़ता हो बल्कि उनकी प्राथमिकता में तो जनसेवा सेवा व देश की सुरक्षा रही है। उन्होंने कहा कि यह एक चाय वाला है, जिसने देश को दुनिया की छठी बड़ी अर्थव्यरवस्था बना दिया।

 

 

https://twitter.com/hashtag/Abhinandan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने यहां शनिवार को विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज देश में एक ओर जहां ‘वोटभक्ति’ की राजनीति है, वहीं दूसरी ओर ‘देशभक्ति’ की राजनीति है। उन्होंने विपक्षियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ गैंग को ‘भारत माता की जय’ कहने से पेट में दर्द शुरू हो जाता है।

मोदी ने बिना किसी के नाम लिए कहा कि जब सत्ता भोग और परिवार का विकास ही लक्ष्य हो जाता है, तो कलह ही दिखाई देता है। बिहार में तो यह साफ दिखाई देता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि जिस पार्टी ने लगातार 15 वर्षो तक कानून-व्यवस्था को ठेंगा दिखाया, उसके नेता आज बेशर्मी के साथ संविधान बचाने की बात कर रहे हैं।

 

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

Home / Political / पाटण में बोले PM नरेंद्र मोदी- ‘चायवाले ने देश को दुनिया की छठी अर्थव्यवस्था बनाया’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो